आम पति-पत्नी की तरह ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी करते हैं लड़ाई, देखें वीडियो

आम पति पत्नी की तरह बॉलीवुड कपल्स के बीच भी लड़ाइयां होती हैं, यकीन नहीं होता ना।

aishwarya rai bachchan, sarabjit red carpet event, abhishek bachchan, aishwarya rai bachchan, sarabjit red carpet event, abhishek bachchan, aishwarya rai bachchan treated bad to aishwarya rai, amitabh bachchan, jaya bachchan
एक इवेंट में अभिषेक बच्चन ऐश को अवॉइड करते नजर आए।

बॉलीवुड कपल्स की लाइफ में भी आम पति-पत्नियों जैसे झगड़े होते हैं। यह बात साबित होती है ऐश-अभिषेक के इस किस्से से, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल मौका था कुछ समय पहले आई ऐश की फिल्म ‘सरबजीत’ के रेड कार्पेट इवेंट का। इस दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एंट्री ली। लेकिन हर बार की तरह ये एंट्री कुछ अलग थी।

यहां ऐश के साथ चल रहे अभिषेक का चेहरा उतरा हुआ था। वहीं ऐश के चेहरे पर मुस्कान थी। ऐश मीडिया से रूबरू होते हुए हैंड वेव कर रही थीं, वहीं अभिषेक शांति से एक तरफ खड़े दिखे। इस इवेंट पर अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी थीं। तो वहीं ऐश के माता-पिता भी इस इवेंट पर साथ नजर आए। लेकिन इस इवेंट में अभिषेक ऐश को अवॉइड करते नजर आए।इस दौरान फोटोग्राफर्स ने ऐश से कहा कि वह दोनों की साथ में फोटो लेना चाहते हैं तो ऐश अभिषेक को बुलाने लगीं।

वहीं अभिषेक ने उन्हें बिलकुल इगनोर मारा। तभी ऐश ने अपने पापा से कहा कि वह अभिषेक को यहां लेकर आएं। इतने में मीडिया फोटोग्राफर्स ने भी उन्हें बुलाना शुरू कर दिया, तब जाकर अभिषेक फोटो खिचवाने आए। सीन यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद फोटोग्राफर्स ने ऐश को प्रोफाइल देने को कहा तभी अभिषेक गुस्से में आ गए और कहा कि वह ऐश की ही तस्वीर ले लें। इसके बाद तो ऐश का चेहरा ही उतर गया। वह मीडिया वालों के आगे ज्यादा तो कुछ नहीं कह पाईं। वहीं उन्होंने सबके आगे हाथ जोड़े और वहां से चली गईं।

#abhishekaishwarya

A post shared by bollywoodlogy (@bollywoodlogy) on

 

So beautiful they are! #AbhishekAishwarya @bachchan

A post shared by Bachchan Holics.™ (@bachchanholics) on

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’