ताज़ा खबर
 

इस मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर स्टनिंग अवतार में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने लुक्स से सभी को अपना फैन कर दिया।

Author नई दिल्ली | November 8, 2016 9:50 PM
70वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने लुक्स से सभी को अपना फैन कर दिया। काफी वक्त बाद बड़े पर्दे पर नजर आईं बच्चन परिवार की बहू फिल्म में रणबीर कपूर, फवाद खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आईं। लेकिन इससे पहले कि आप अपनी सांसें थामें ऐश्वर्या एक और बार अपने खूबसूरत लुक्स के साथ वापस आ गई हैं। अब वह जल्द ही नजर आने वाली हैं ‘हार्पर्स बाजार इंडिया’ मैगजीन के कवर पेज पर। हार्पर्स बाजार पत्रिका के ऑफिशियल ट्विटर पेज से उनकी यह तस्वीर जारी की गई है। मैगजीन का नवंबर इशू रीडर्स के लिए स्पेशल इशू होगा।

वीडियो- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। इसी नवंबर में 42 साल की हुईं ऐश्वर्या सरबजीत और जज्बा फिल्म के बाद पहली बार इतनी स्टनिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। अबु जानी और संदीप खोसला के शो में रैंप वॉक के बाद अभिषेक बच्चन से ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के रोल के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- आज के लिए मेरा आउटफिट भी उन्होंने ही तय किया था। आराध्या और ऐश्वर्या मिलकर मुझे फैशन टिप्स देती हैं।”

यह पूछे जाने पर कि ऐश्वर्या को करण जौहर ने फिल्म की इकलौती स्टार बताया है और उन्होंने बाकी एक्टर्स को फेड आउट कर दिया है, अभिषेक ने कहा- मैंने अब तक फिल्म देखी नहीं है क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवल कर रहा था। लेकिन आने वाले हफ्ते में मैं यह फिल्म देखने की योजना बना रहा हूं। उन्होंने कहा- मैंने कहीं कहीं फिल्म की छोटी बड़ी झलकियां देखी हैं। मैं प्रोडक्शन के दौरान भी यह सब देखता रहता था क्योंकि वह मुझे यह सब दिखाती रहती थीं। मुझे लगता है कि वह शानदार लग रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं करण और बाकी की टीम के लिए बहुत खुश हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App