ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ के बाद अब सोशल मीडिया पर जल्द डेब्यू करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता दोबारा टीवी पर लौट रहीं हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 3:22 PM
जल्द सोशल मीडिया पर आ सकती हैं ऐशवर्या राय। (Image Source: Instagram)

कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर अपने स्टनिंग अपियरेंस से फैंस को हैरान करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन देश वापस आ गई हैं। महोत्सव में एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास को एक बार फिर प्रस्तुत किया था। पूर्व विश्व सुंदरी बहुत मशहूर हैं। लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस फैंस और अपने बीच की इस दूरी को खत्म करना चाहती हैं। खबर है कि सोशल मीडिया से अब तक दूरी बनाए रखने वाली ऐश्वर्य राय बच्चन अब इससे जुड़ने के बारे में विचार कर रही हैं। ऐश्वर्या ने कांस से एक वीडियो कॉल के दौरान मीडिया को बताया- मुझे लगता है कि अब सोशल मीडिया से जुड़ने का समय आ गया है, जिसके बारे में सब मुझसे पूछते रहते हैं। आपके उत्साहवर्धन के लिए धन्यवाद। मैं जरूर इस पर विचार करूंगी।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता दोबारा टीवी पर लौट रहीं हैं। खबर है कि अपकमिंग शो इंतकाम एक मासूम का में वह लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस शो में उनके अपोजिट अविनाश सचदेवा होंगे। बता दें कि मेघा ने सिध्दांत कार्निक के साथ इसी साल जनवरी महीने में उनकी शादी हुई थी। इसके बाद से वह टीवी की दुनिया से दूर हो गईं थी। मीडिया में ऐसी चर्चा है कि इंतकाम एक मासूम का में लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेने की बात चल रही थी।

बहुत सालों से कौन बनेगा करोड़पति लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच पाने में सफल रहा है। इसका आठवां सीजन साल 2014 में आया था। दर्शक इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि निर्माता इसका नौंवा सीजन लेकर आने वाले हैं और इसे प्राइम टाइम में प्रसारित किया जाएगा।

हालांकि इस बार दर्शक एक बहुत बड़ा बदलाव देखेंगे। शो के निर्माता होस्ट को बदलने वाले हैं। अमिताभ बच्चन कई बार केबीसी को होस्ट कर चुके हैं और अब उनकी जगह किसी फीमेल को होस्ट के तौर पर लाया जा सकता है। इसके लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App