ताज़ा खबर
 

स्विमिंग पूल में पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ मस्ती करती दिखीं ऐश्वर्या, तस्वीरें हुई वायरल

ऐश्वर्या की नई तस्वीरों की चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही हैं क्योंकि 'फन्ने खां' अभिनेत्री को काफी लंबे समय के बाद स्विमसूट में देखा गया है।

Author November 4, 2018 11:10 AM
ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपना 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। 1 नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन को पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के संग गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह स्विमिंग कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में ऐश अभिषेक और अराध्या के संग पूल में मस्ती करते हुए दिखाई पड़ रही हैं।

ऐश्वर्या की नई तस्वीरों की चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही हैं क्योंकि अभिनेत्री को काफी लंबे समय के बाद स्विमसूट में देखा गया है। हालांकि इन ऐश्वर्या की यह तस्वीरें साफ नजर नहीं आ रही हैं, हालांकि इतना जरुर कहा जा सकता है कि तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन ही हैं। ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गोवा की तस्वीरों को साझा किया है हालांकि यह पूल की तस्वीरें नहीं है। फोटोज में अभिषेक बच्चन येलो कलर की पैंट में बेटी अराध्या के संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

करियर की बात करें को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। 8 साल के बाद फिल्म ‘गुलाब जामुन’ से बड़े परदे पर साथ वापसी करने जा रहे हैं। दोनों को एक साथ मणिरत्नम की फिल्म ‘रावन’ में देखा गया था।

ऐश्वर्या को आखिरी बार अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था। जबकि अभिषेक ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। हालांकि यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थीं। फैन्स को रियल लाइफ केमेस्ट्री के अलावा रील लाइफ केमेस्ट्री भी खूब पसंद है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की लवस्टोरी फिल्म ‘गुरु’ के समय शुरु हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का रोल अदा किया था।

कामयाबी के साथ ऐश्वर्या को मिला कुछ ऐसा भी जिसे वो कभी नहीं करना चाहेंगी याद

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X