ताज़ा खबर
 

चौथी बार मणि रत्नम के साथ काम करने वाली हैं ऐश्वर्या राय

इससे पहले ऐश्वर्या मणि रत्नम के साथ इरुवर, गुरु और रावण में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म हिन्दी और तमिल भाषाओं में बनाई जाएगी।

70वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय काफी समय बाद करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में नजर आई थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के सेक्सी अवतार ने लोगों को काफी हैरान कर दिया था। खबर है कि जल्द ही वह डायरेक्टर मणि रत्नम की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिलहाल ऐश्वर्या की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है लेकिन एक्ट्रेस के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि ऐश्वर्या कौन सी अगली फिल्म करने वाली हैं। खबरों की माने तो मणि रत्नम की अगली फिल्म में काम करने वाली हैं और यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या की यह चौथी फिल्म होगी।

इससे पहले ऐश्वर्या उनके साथ इरुवर, गुरु और रावण में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म हिन्दी और तमिल भाषाओं में बनाई जाएगी। वहीं जब ऐश्वर्या और मणि रत्नम से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो दोनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हाल ही में 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की काफी तस्वीरें छाई हुई हैं।

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन ऐश्‍वर्या ने डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना। ऐश्वर्या इसमें बेहद सुंदर नजर आ रही थीं। इसके बाद ऐश्वर्या रेड कलर के गाउन में किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। इस मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करते हुए ऐश्वर्या के 15 साल पूरे हो गए हैं।

इस मंच पर वह पहली बार 2002 में अपनी फिल्म ‘देवदास’ के लिए पहुंची थीं और अब 15 साल बाद एक बार फिर कान्स में उनकी फिल्म देवदास की स्क्रीनिंग रखी गई है। भारत की ओर से लॉरियल की पहली ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर चहलकदमी की। ऐश्वर्या के इस लुक को किसी ने सिंड्रेला की संज्ञा दी, तो किसी ने उनकी तुलना लोककथाओं की परी से की। इस विश्व सुंदरी ने अपने इस लुक से उन आलोचकों का मुंह बंद कर दिया जिन्होंने पिछले साल कान्स में ऐश्वर्या की बैंगनी लिपस्टिक को लेकर उनकी फजीहत की थी।

'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App