ताज़ा खबर
 

इमरान हाशमी की ये बात ऐश्वर्या राय बच्चन को लगी थी कड़वी, अब किया पलटवार

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन उस वक्त बेहद नाराज हो गई थीं जब उन्हें पता चला था कि एक्टर इमरान हाशमी ने उनके बारे में कुछ उल्टा सीधा बोल दिया है। जानिए क्या थी वह बात..

Author Updated: January 10, 2019 11:39 AM
इमरान हाशमी दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन 45 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारारों में से एक मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन उस वक्त बेहद नाराज हो गई थीं जब उन्हें पता चला था कि एक्टर इमरान हाशमी ने उनके बारे में कुछ उल्टा सीधा बोल दिया है। इमरान हाशमी ने एक दफा ऐश्वर्या को ‘प्लास्टिक’ और ‘फेक’ कह डाला था। ऐसे में ऐश्वर्या ने अब जाकर इमरान हाशमी की बात का जवाब दिया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने अपने बारे में सबसे बकवास और गया-गुजरा कमेंट सुना है, वह है- फेक और प्लास्टिक।

बता दें, साल 2014 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण के चौथे सीजन में इमरान हाशमी गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इस चैट शो में इमरान के साथ महेश भट्ट भी करण के सामने काउच पर बैठे थे। इस बीच करण ने महेश और इमरान के बीच पॉपुलर सेगमेंट ‘रेपेड फायर’ राउंड खेला। इस रैपेड फायर राउंड में करण ने इमरान से एक सवाल किया। उसके जवाब में इमरान ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए ‘प्लास्टिक’ शब्द का इस्तेमाल किया था।

हालांकि बाद में इमरान ने ऐश्वर्या राय बच्चन से इस बात के लिए माफी भी मांग ली थी। इमरान ने कहा था कि उन्हें यह सिर्फ गिफ्ट हैंपर को जीतने के लिए कहा था। लेकिन लगता है इसी बात को ऐश्वर्या राय ने काफी सीरियसली ले लिया। ऐसे में जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि अब तक का उन्होंने अपने बारे में ऐसा कौन सा कमेंट सुना है जो कि वर्स्ट रहा। तभी ऐश ने इमरान के उस कमेंट के बारे में इशारा करते हुए कहा ‘फेक और प्लास्टिक’। बता दें, कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ आई थी। दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास नहीं भायी। ऐसे में अब खबर है कि जल्द ही ऐश पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में आ रही हैं। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Manikarnika Song: ‘विजय भव:’ में दिखा कंगना रनौत का योद्धा अवतार, सामने आया मणिकर्णिका का पहला गाना
2 Viswasam Full Movie: Ajith की ‘Viswasam’ के लीक होने का खतरा बढ़ा!
3 Petta Full Movie: Tamilrockers पर रजनीकांत की ‘Petta’ कर दी गई लीक! मेकर्स को नुकसान का डर