scorecardresearch

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर रखी अपनी राय, कहा- हमें विवादित तरीके से…

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर चर्चा में हैं। वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इसी बीच साउथ बनाम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर छिड़ी बहस पर ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर रखी अपनी राय, कहा- हमें विवादित तरीके से…
ऐश्वर्या राय बच्चन( image: indian express)

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही हैं और एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस लंबे अंतराल के बाद फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी।

फिल्म में एक्ट्रेस पहला किरदार नंदिनी का और दूसरा नंदिनी की मां मंदाकिनी देवी का है। मणिरत्नम के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। अब हाल ही में एश्वर्या ने फिल्म प्रमोशन के दौरान साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर अपनी राय रखी हैं।

साउथ वर्सेस बॉलीवुड ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल हाल ही में दिल्ली में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की प्रेस कांफ्रेस आयोजित की गई। इस दौरान उनसे पूरे देश में साउथ फिल्मों की दमदार कमाई को लेकर सवाल किया गया। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह एक बहुत ही अच्छा समय है, जहां हमने एक एक्टर और सिनेमा को एक टिपिकल तरह से देखना छोड़ दिया है। मुझे लगता है ये अच्छा है। जहां सभी दीवारें गिर चुकी हैं। लोग सिनेमा को नेशनली जान पा रहे हैं। खास बात ये है कि वह सिनेमा के हर पार्ट को देखना पसंद कर रहे हैं। मुझे लगता है ये बिलकुल सही समय है। जहां अब देशभर में लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अपनी पसंद की फिल्में देख सकते हैं।

अलग तरीके से सोचना होगा

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमें विवादित तरीके से सोचने की बजाय अलग ढंग से सोचना होगा और अपने दर्शकों, रीडर्स की मदद करनी चाहिए ताकि वह कला के हर पहलू से परिचित हो सके। कला एक ऐसी चीज है जो अपनी ऑडियंस ढूंढ ही लेती है जो उनकी सराहना करें और वैसा ही एक आर्टिस्ट करता है। पहले रास्ते बहुत सीमित थे, लेकिन अब सब कुछ बदल गया है। ये साफ है कि देश भर के सिनेमा का दर्शक लुत्फ उठा रहे हैं।

फिल्म में यह एक्टर एक्ट्रेस आएंगे नजर

बता दें पेन्नियिन सेल्वन की कहानी इसी नाम की उपन्यास पर आधारित है। फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य की कहानी है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला नजर आने वाली हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 06:10:06 pm
अपडेट