ताज़ा खबर
 

‘ऐश’ सुनकर गुस्से में आ जाते हैं अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय को भी नहीं भाता उनका शॉर्ट ‘नेम’

एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने इस बात को खुल कर लोगों से कहा कि उनका नाम ऐश्वर्या है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री में ‘ऐश’ के नाम से भी जानी जाती हैं। वहीं उन्हें यह नाम कुछ खास पसंद नहीं है। जी हां, ऐश्वर्या के चाहने वालों ने उन्हें एक शॉट एंड ग्लेमरस नाम दिया था-ऐश। लेकिन ऐश्वर्या को इस नाम से पुकारा जाना बिलकुल भी रास नहीं आता। दरअसल एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने इस बात को खुल कर लोगों से कहा कि उनका नाम ऐश्वर्या है। जूम की रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या को उनका ‘ऐश’ नाम बिलकुल पसंद नहीं है।

एक इवेंट में ऐश्वर्या राय को जब ऐश कहकर पुराका गया तो अचानक वह बोल पड़ीं कि ‘अभी नाम तो सब लोग जान गए,आप मुझे ऐश्वर्या बुला सकते हैं।’ इससे अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या को अपने नाम का शॉर्ट-फॉम बिलकुल भी पसंद नहीं है। वहीं उनके हसबेंड अभिषेक बच्चन भी उन्हें इस मामले में सपोर्ट करते नजर आ चुके हैं। एक इवेंट में जब अभिषेक बच्चन से उनकी वाइफ ऐश्वर्या के बारे में ‘ऐश’ कर के पूछा गया, अभिषेक ने उन्हें टोकते हुए ऐश्वर्या का पूरा नाम लिया।

वहीं खबर थी कि ऐश्वर्या और अभिषेक आने वाले टाइम में स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। दोनों फिल्म अभिमान के रिमेक में साथ दिखेंगे। लेकिन जल्द ही सब साफ हो गया। क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्टार्स को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फिल्म अभिमान की रिमेक में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन दोनों ने इसे करने से मना कर दिया। अभिषेक के मुताबिक, इस तरह की क्लासिक फिल्मों को हाथ नहीं लगाना चाहिए। कुछ फिल्मों को छोड़ देना चाहिए, वह वैसे ही अच्छी हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को साल 2010 में मणिरत्नम की फिल्म रावन में देखा गया था। फिलहाल अब अभिषेक और ऐश के फैंस को उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.