क्या ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने सलमान खान को कहा था 'पा'?- aishwarya rai bachchan daughter call salman khan pa - Jansatta
ताज़ा खबर
 

क्या ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने सलमान खान को कहा था ‘पा’?

उस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों को वो वक्त भी याद आ गया जब एक अवॉर्ड लेते समय ऐश्वर्या ने दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को 'थैंक्स मां' कहा था।

बॉलीवुड फिल्मों की तरह दोनों के किस्से भी काफी मशहूर रहे। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी एक-दूसरे के काफी करीब रहे, ये बात किसी से छिपी नहीं है। बॉलीवुड फिल्मों की तरह दोनों के किस्से भी काफी मशहूर रहे। ब्रेकअप के बाद भी सलमान का नाम ऐश्वर्या से जोड़ा जाता रहा है। फिलहाल यूट्यूब पर एक वीडियो रिपोर्ट खूब देखी जा रही है, जिसमें दावा किया गया है कि आराध्या ने एक अवॉर्ड कार्यक्रम में सलमान को ‘पा’ कहकर पुकारा। हालांकि, घटना से जुड़ा कोई वीडियो फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

वीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह वाकया फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान का है, जब आराध्या बच्चन अपना बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंची थीं। पहली लाइन में बैठे अभिषेक और ऐश्वार्या बेटी की इस कामयाबी से खुशी से तालियां बजा रहे थे। लेकिन तब सभी चौंक गए जब ऐश की बेटी को पुरस्कार देने सलमान पहुंचे।  इस दौरान अवॉर्ड लेने के बाद आराध्या ने सलमान को ‘थैंक्स पा’ कहा।

गौरतलब है कि सलमान और ऐश की प्रेम कहानी साल 1997 में शुरू हुई। सलमान उस वक्त सुपरस्टार बन चुके थे। जबक ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ही की थी। ये वो दौर था जब सलमान का दिल सोमी अली के लिए धड़कता था। लेकिन उसी वक्त सलमान की नजर ऐश्वर्या पर पड़ी। सलमान का दिल कब सोमी को छोड़कर ऐश के लिए धड़कने लगा ये खुद सलमान को भी नहीं पता चला। एक वेबसाइट पर दिए एक इंटरव्यू में सोमी ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या की वजह से उनका और सलमान का रिश्ता टूट गया। सोमी इतनी आहत हुई थीं कि वो हिंदुस्तान छोड़कर चली गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App