ताज़ा खबर
 

सामने आया कान्स 2017 से ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक, देखें तस्वीरें

पिछले दो दिनों में ऐसा पहली बार है जब बच्चन बहू अपनी 5 वर्षीय बच्ची आराध्या बच्चन के बिना दिखाई दीं। रेड कार्पेट विशेषज्ञ मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन बाद में रेड कार्पेट पर चलती हुई दिखाई देंगीं।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 20:26 pm
ऐश ने इससे पहले ग्रीन गाउन पहना था, जो फ्लोरल गाउन नीचे से ट्रांसपेरेंट था। उनका ये लुक सबसे पहले L’Oréal Paris India ने ट्वीट कर ऐश्वर्या का लुक रिवील किया। उन्होंने रोज लिपस्टिक और हल्का आई मेकअप किया है। हाथ में ब्रेसलेट और रिंग भी पहनी हुई है। (Twitter)

फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरु हो चुका है। दीपिका पादुकोण के बाद फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने की बारी अब पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की है। एक ओर जहां लोग रेड कार्पेट पर उन्हे देखने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे वहीं दूसरी ओर इस प्रतिष्ठित समारोह से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक सामने आ गया। ऐश्वर्या के सोशल मीडिया पर विभिन्न फैन पेजों ने ग्रीन फ्रिल ड्रेस के साथ उनकी तस्वीर साझा की है और उनके पहले ही लुक से यह साफ हो गया है कि इस साल भी बॉलीवुड फिल्म देवदास की यह अभिनेत्री अपनी मोहक मुस्कान और अपने अनूठे फैशन स्टेटमेंट से फिल्म इंडस्ट्री में एक लहर पैदा करेगी।

पिछले दो दिनों में ऐसा पहली बार है जब बच्चन बहू अपनी 5 वर्षीय बच्ची आराध्या बच्चन के बिना दिखाई दीं। रेड कार्पेट विशेषज्ञ मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन बाद में रेड कार्पेट पर चलती हुई दिखाई देंगीं। उसके बाद 20 मई को वह संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म देवदास को लो रियल पेरिस ओपेन एयर सिनेमा में प्रस्तुत करेंगी। 2002 में भी उन्होने इसी फिल्म का प्रेजेंट किया था। ऐश्वर्या 16 सालों से फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रहीं हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की कान्स में एंट्री बड़े ही सामान्य ढंग से हुई थी। लोगों की नजरें ऐश्वर्या से ज्यादा उनकी 5 साल की बच्ची आराध्या पर थी जो बड़ी ही खुशी के साथ अपनी सुपरस्टार मां की नकल कर रही थीं। इस साल ऐश्वर्या से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने का दीपिका का यह पहला अनुभव था। इसके अलावा 21-22मई को बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी रेड कार्पेट पर चलती दिखाई देंगी।