ताज़ा खबर
 

फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं ऐश्वर्या राय की ‘एंजल फोटोज’, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की कुछ शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आई हैं। इनमें से एक तस्वीर में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या फूलो का क्राउन पहने हुए हैं।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 12:58 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की कुछ शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आई हैं। इनमें से एक तस्वीर में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या फूलो का क्राउन पहने हुए हैं। यह फोटोज मशहूर फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं। फोटोज में ऐश किसी ऐंजल से कम नहीं लग रही हैं। जहां एक तस्वीर में उन्होंने फूलों वाला कियारा पहना है वहीं दूसरी फोटो में वह फेदर्स वाली व्हाइट ड्रेस पहने हुए हैं। हाल ही में ऐश निर्देशक करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रनबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं। उससे पहले हम ऐश को फिल्म जज्बा में शानदार एक्टिंग करते देख चुके हैं।

गौरतलब है कि ऐश जल्द ही संजय लीला भंसाली की एपिक फिल्म पद्मावती में भी नजर आएंगी। ऐश्वर्या राय के परिवार शुरू करने के बाद संजय ने अपना ध्यान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी में लगा दिया। भंसाली सिंह और पादुकोण की जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्म करने जा रहे हैं। इससे पहले ऐश्वर्या के साथ भी डायरेक्टर तीन फिल्में कर चुके हैं। गुजारिश, हम दिल दे चुके सनम और देवदास में उन्होंने ऐश्वर्या के व्यक्तित्व के अलग-अलग रूप दिखाए। संजय लीला भंसाली के करीबी सूत्रों के अनुसार अब भंसाली एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती में ऐश्वर्या का एक स्पेशल डांस रखना चाहते हैं। यह ऑफर अभी तक बच्चन बहू के पास नहीं गया है।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

पदमावती एक खूबसूरत रानी की कहानी है। जिसकी जिंदगी में दो आदमी होते हैं। एक जो उसे हासिल करना चाहता है और दूसरा जो उसका पति होता है। अलाउद्दीन खिलजी रानी को पाने की हर कोशिश करता है लेकिन नाकामयाब हो जाता है। फिल्म में पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के तौर पर शाहिद कपूर जबकि खिलजी के तौर पर रणवीर सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि दिल्ली बेस्ड एक वकील ने राष्ट्रीय महिला आयोग में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर जैक एंड जोन्स के सेक्सियस्ट एड का हिस्सा बने थे।

@aishwaryaraibachchan_fc #campaign #shoot

A photo posted by Prasad Naik (@prasadnaikstudio) on

@aishwaryaraibachchan_fc #campaign #shoot

A photo posted by Prasad Naik (@prasadnaikstudio) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App