X

तो क्या ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन के बीच नहीं है सबकुछ ठीक? इस वीडियो से उठ रहे सवाल

श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों को साथ में देखा जा सकता है लेकिन इन दोनों के बीच की असहजता भी साफ नज़र आती है।

एक दौर में श्वेता बच्न और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे लेकिन हाल ही में जारी हुए एक वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों हस्तियों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल श्वेता बच्चन ने हाल ही में मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर एक फैशन लेबल लॉन्च किया था। इस लॉन्च पर कई बड़े सितारे पहुंचे थे। श्वेता के परिवार के कई लोग मसलन अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय वहां मौजूद थे। हालांकि स्टेज पर श्वेता और ऐश्वर्या के बीच असहजता को कई लोगों ने नोटिस किया। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों ने तो ये तक कहा कि अमिताभ और ऐश्वर्या के बीच भी तनाव है।

इस वीडियो के जारी होने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है। ज़्यादातर कमेंट्स में लोगों ने ये माना कि ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे के साथ सहज नहीं हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने ये कयास भी लगाए कि अभिषेक बच्चन अपनी बहन और बीवी के बीच के रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।


गौरतलब है कि श्वेता बच्चन के ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा नजर आए थे। इस पार्टी के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।  एक वीडियो में नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। पार्टी में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुई थीं। पार्टी में कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, श्रद्धा कपूर को भी देखा गया था। गौरतलब है कि श्वेता की इस क्लोदिंग ब्रांड के अलावा एक किताब ‘पैराडाइज टॉवर’ भी जल्द ही लॉन्च होने वाली है वहीं अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां में नज़र आएंगे।

  • Tags: Aishwarya Rai Bachchan, Amitabh Bachchan, shweta bachchan,