ताज़ा खबर
 

ईशा के प्री-वेडिंग सेरेमनी में जब ऐश्वर्या और करिश्मा ने एक साथ लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: रेड कलर के गाउन में करिश्मा ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ पकड़ कर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी अभिषेक बच्चन और अराध्या बच्चन के साथ थिरकती हुईं दिखाई पड़ रही हैं।

isha ambani, isha ambani wedding, isha ambani anand piramal, isha ambani anand piramal wedding date, isha ambani wedding news, isha ambani wedding pics, isha ambani anand piramal wedding pics, isha ambani anand piramal marriage date, isha ambani wedding photos, isha ambani marriage, isha ambani marriage pics, isha ambani marriage images, isha ambani wedding dress, isha ambani guest list, isha ambani ageकरिश्मा और ऐश्वर्या ने एक साथ किया डांस।

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। उदयपुर में ईशा के संगीत फंक्शन में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करिश्मा कपूर, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर समेत कई दिग्गज सितारे पहुंचे। अंबानी परिवार ने बॉलीवुड के कई गानों पर डांस किया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सब के बीच में एक अन्य वीडियो भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। जिसमें ऐश्वर्या बच्चन पति अभिषेक की एक्स करिश्मा के संग डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि रेड कलर के गाउन में करिश्मा ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ पकड़ कर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी अभिषेक बच्चन और अराध्या बच्चन के साथ थिरकती हुईं दिखाई पड़ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं दरअसल कई साल पहले करिश्मा कपूर का नाम अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ था। हालांकि दोनों की बात शादी तक नहीं पहुंच सकी थी। जिसके बाद लोग ऐसा कयास लगा रहे थे कि करिश्मा और ऐश्वर्या की आपस में दोस्ती नहीं होगी। लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में करिश्मा और ऐश्वर्या के बीच केमेस्ट्री साफ दिखाई पड़ रही है।

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसबंर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कहा जा रहा है कि ईशा और आनंद की शादी में परिवार के लोग और करीबी मित्र ही शामिल होंगे। ईशा और आनंद बचपन के दोस्त हैं और दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ाई भी कर चुके हैं। महाबलेश्वर में इसी साल आनंद ने ईशा को प्रपोज किया था। जिसके बाद पीरामल और अंबानी परिवार ने दोनों की शादी का फैसला लिया था।

ईशा अंबानी के संगीत के जरिए पहली बार भारत आईं अमेरिकन सिंगर बियॉन्से, कीमत सुनकर रह जाएंगें दंग

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब डॉक्टरों ने दिलीप कुमार को दर्दभरी फिल्मों में काम करने से कर दिया था मना
2 Kedarnath Box Office Collection Day 4: बजट से बस इतने कदम दूर है ‘केदारनाथ’, इतनी हुई कमाई
3 2.0 Box Office Collection Day 12: केदारनाथ की रिलीज़ के बावजूद थमी नहीं है रजनीकांत की 2.0 की रफ्तार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई
ये पढ़ा क्या?
X