ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को भी नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, अमिताभ-अभिषेक पहले से अस्पताल में

कोरोना वायरस की चपेट में आईं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी अब नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

कोरोना वायरस की चपेट में आईं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी अब नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को हल्का बुखार आने के बाद हॉस्पिटलाइज कराने का निर्णय लिया गया। आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का पहले से नानावटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाम करीब 8:30 बजे हॉस्पिटल की एंबुलेंस ‘जलसा’ पहुंची और माँ-बेटी को हॉस्पिटल लेकर गई। इसी बीच सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की गाड़ियां भी ‘जलसा’ पहुंची थीं। बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद दोनों को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

इसी बीच परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें जया बच्चन को छोड़कर ऐश्वर्या और आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या होम क्वारन्टीन में ही थीं और डॉक्टर वहीं उनकी निगरानी कर रहे थे, लेकिन अब बुखार आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल ले जाया गया है।

अमिताभ बच्चन ने की डॉक्टरों और नर्सों की तारीफ: अमिताभ बच्चन ने नानावती हॉस्पिटल से दिए अपने एक संदेश में डॉक्टरों और नर्सों की तारीफ की है और लोगों से अपील की कि घबराने की जरुरत नहीं है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये बुरा वक्त है, गुजर जाएगा। अमिताभ ने अपने संदेश में डॉक्टरों और नर्सों की तुलना भगवान से करते हुए कहा था कि ये सफेद कोट पहनकर भगवान ही हैं जो हमारी रक्षा कर रहे हैं।

नानावटी अस्पताल ने जारी किया था बयान: इससे पहले नानावती अस्पताल प्रशासन की तरफ से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर कहा गया था कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। उनकी हालत स्थिर है। इसी बीच, बिग बी के स्वास्थ्य को लेकर राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियां उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रही हैं। अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा भी की गई थी।

Next Stories
1 Torbaaz: अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के ईद-गिर्द घूमती है संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’, जानें क्यों हुई रिलीजिंग में देरी
2 ‘मैंने तो कभी नहीं सुना कि चमड़े की भी राखी बनती है’, PETA ने कहा- इस रक्षाबंधन गाय की भी रक्षा करें तो भड़कीं मालिनी अवस्थी
3 निर्दोष संतों की हत्या नहीं रोकी तो हमें पाप लगेगा – मेरठ में साधुओं की हत्या पर भड़कीं कंगना रनौत
ये पढ़ा क्या ?
X