ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी; अमिताभ अभिषेक अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे

अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Amitabh bachchan, daughter Aaradhya covid 19 report come negative,अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद अस्पताल पहुंचे थे जहां उनका 10 दिनों तक इलाज चला। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा। इसकी जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने दी। उन्होंने ट्वीट कर सभी प्रशंसकों को दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा है।

अभिषेक बच्चन ने  ट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वे अब घर पर ही रहेंग। मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव होने की बात कही गई लेकिन 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले। पहले दोनों को होम क्वारंटाइन में रखा गया था लेकिन कुछ दिनों बाद बुखार और गले में खराश होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बच्चन परिवार के कोरोना से संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी चार बंगलों – जलसा, प्रतिभा, जनक और वत्स – को सैनिटाइज करने के बाद सील कर दिया था। वहीं बंगले में काम करने वाले 30 लोगों का कोरोना संक्रमण टेस्ट किया गया था जिनमें 26 सदस्यों का स्वाब टेस्ट निगेटिव आया था।

बता दें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके लिए दुआएं मांगी गई। उनके प्रशंसकों ने इसके लिए महामृत्युंजय जाप भी किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: BMW जैसी गाड़ियों से चलते हैं ‘अय्यर भाई’, जानिये- हर एपिसोड की कितनी है फीस
2 चाँदनी रात में समंदर किनारे डिंपल कपाड़िया को राजेश खन्ना ने किया था प्रपोज़, ऋषि कपूर के पिता ने किया था कन्यादान
3 कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह राज बताने के लिए एक्टर को मिला था परफ्यूम से लेकर महंगे गिफ्ट तक का ऑफर
Padma Awards List
X