ताज़ा खबर
 

17 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर!

एक्टर ऐश्वर्या राय और एक्टर अनिल कपूर पहले फिल्म हमारा दिल आपके पास है, और फिल्म ताल में साथ नजर आ चुके हैं। अब एक बार फिर से दोनों फिल्म में साथ नजर आएंगे।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 19:00 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अनिल कपूर पूरे 17 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अनिल कपूर पूरे 17 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। ऐश्वर्या राय और एक्टर अनिल कपूर पहले फिल्म हमारा दिल आपके पास है, और फिल्म ताल में साथ नजर आ चुके हैं। अब इसके बाद ये जोड़ी राकेश ओमप्रकाश मेहरा और क्रियर्स एनटरटेंमेंट की अगले प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फैनी खान’ में नजर आएगी। इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के लवर बने नजर आएंगे। आखिरी बार फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मे नजर आने वाली ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी चूजी हैं। इसके चलते वह एक फिल्म को साइन करने में काफी वक्त लेती हैं। फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने रिवील किया कि अगले महीने से टीम फिल्म का सेट तैयार करेगी। वहीं खबर है कि अनिल कपूर इस फिल्म को लेकर अगस्त के पहले वीक में काम करना शुरू कर देंगे। वहीं ऐश्वर्या राय भी उन्हें जल्द ही ज्वॉइन करेंगी।

क्रोनिकल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान प्रेरणा ने बताया कि फिल्म में ज्यादातर अनिल कपूर और एश्वर्या के ही सीन हैं। ऐश का ये रोल उनकी हाल ही में आई फिल्म जज्बा और सरबजीत जैसे सीरियस रोल से थोड़ा हट कर होगा। वहीं खबर यह बी है कि इस फिल्म से ऐश सिंगिंग करती हुई नजर आएंगी। वह इस फिल्म से अपना सिंगिंग डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहले प्रियंका चोपड़ा के पास पहुंची थी लेकिन फिल्म उन्होंने रिजेक्ट कर दी। इसके बाद इसे ऐश्वर्या ने साइन कर लिया। फिल्म फैनी खान एवरीबॉडीज फेमस का एडपशन है।

बता दें कि इससे पहले अनिल-ऐश्वर्या साल 1999 में आई फिल्म ताल और साल 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में साथ काम कर चुके हैं। अनिल को पिछली बार ‘दिल धड़कने दो’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के पिता की भूमिका निभाई थी। वहीं, ऐश्वर्या ‘ए दिल है मुश्किल में’ में नजर आई थीं। हाल ही में अनिल कपुर की फिल्म मुबारकां आ रही है। जिसमें वह अपने रियल भतीजे के साथ टर्बन पहने नजर आएंगे।‘मुबारकां’ का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और अश्विन वर्दे और मुराद खेतान के सिने 1 स्टूडियोज द्वारा किया गया है। फिल्म 28 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म के साथ अनिल कपूर और अनीज बज्‍मी पांचवी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘नो एंट्री’, ‘वेलकम’, ‘नो प्रॉब्‍लम’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.