ताज़ा खबर
 

लाल साड़ी में ‘लाल बाग चा राजा’ के दरबार में माथा टेकने पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'फैनी खान' में नजर आएंगी।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 11:47 am
ऐश्वर्या राय बच्चन ‘लाल बाद चा राजा’ के दरबार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए

पूरा बॉलीवुड इस वक्त ‘गणपति बप्पा’ की सेवा में लगा हुआ है। वहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी ‘लाल बाद चा राजा’ के दरबार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं। ऐश्वर्या राय इस दौरान बप्पा के चरणों में शीष झुकाते हुए नजर आईं। ऐश्वर्या ने इस दौरान लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं। ऐश्वर्या की सिंपल लाल रंग की साड़ी में गोल्डन बॉर्डर लगा हुआ थां। यह रंग ऐश्वर्या पर काफी फब रहा था। वहीं सिंपल मेकअप के साथ ऐश्वर्या ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था वहीं उन्होंने अपने जूड़े में गजरा भी लगाया हुआ था। लाल बिंदी और गोल्ड के टॉप्स उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं तस्वीरों में देखिए।
बता दें , जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म फैनी खान में नजर आएंगी। बहुत सारी रिपोर्ट्स के बाद अब यह फाइनली कंफर्म हो गया है कि आर माधवन ऐश्वर्या राय बच्चन की फैनी खान का हिस्सा होंगे। माधवन का नाम जुड़ने से कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म में तीन बड़े स्टार होंगे। यह पहला बार होगा जब तीनों स्टार साथ में काम करेंगे। माधवन के एक करीबी सूत्र ने कहा- आर माधवन दोनों एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और फिल्म में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि इसके बारे में ज्यादा तभी कहा जा सकता है जब एक्टर आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन कर लेंगे।

इससे पहले क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने माधवन के फिल्म का हिस्सा होने वाली सभी खबरों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस बात को तभी कंफर्म कर सकती हैं तब साला खड़ूस के एक्टर फैनी खान को साइन कर लेंगे। ऐसी कुछ रिपोर्ट्स थीं कि ऐश्वर्या माधवन के फिल्म का हिस्सा बनने से खुश नहीं हैं। हालांकि बाद में निर्माताओं ने साफ कर दिया था कि दोनों एक्टर्स के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फैनी खान को लेकर कहा था- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी झूठी और आधारहीन खबरें लोगों का इतना ज्यादा अटेंशन लेने में कामयाब हो जाती हैं। इस खूबर में शून्य सच है। हम सभी एख टीम है और फैनी खान पूरी टीम के लिए बहुत प्रिय प्रोजेक्ट है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.