ताज़ा खबर
 

जब अभिषेक बच्चन के सामने ही ऐश्वर्या राय के साथ लिपलॉक करने लगे थे अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने डेशिंग स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'बादशाहो' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने डेशिंग स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी अजय देवगन काफी रोमांटिक हैं। अजय देवगन की लव लाइफ से कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ा हुआ है। इसमें सबसे पहले रवीना टंडन का नाम आता है। जदिलवाले की शूटिंग के दौरान ही रवीना और अजय के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी। इसके बाद लिस्ट में करिश्मा कपूर का नाम आता है, अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने भी बेहद पसंद किया था। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और तभी अजय की लाइफ में काजोल ने एंट्री ने ले ली, जो इस समय उनकी पत्नी भी हैं। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन की। अजय देवगन ने एश्वर्या के साथ ‘खाकी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘रैनकोट’, ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें ‘हम दिल दे चुके सनम’ में इनकी जोड़ी को काफी सराहा गया।

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। यही बॉन्डिंग एक बार अभिषेक बच्चन और काजोल के लिए परेशानी की वजह बन गई। दरअसल, 2008 में बच्चन्स की फिल्म रिलीज हुई थी जिसका स्पेशल शो रखा गया था और इसमें अजय देवगन और काजोल भी शामिल हुए थे। जैसे ही अजय देवगन इवेंट में पहुंचे उन्होंने ऐश्वर्या को अपने बांहों में भर लिया। उधर काजोल भी अभिषेक बच्चन से मिलने में बिजी हो गई। तभी अचानक काजोल और अभिषेक की नजर अजय-ऐश्वर्या पर पड़ी, दोनों को देखते ही अभिषेक बच्चन शॉक्ड रह गए।

अजय देवगन और ऐश्वर्या उस समय लिपलॉक कर रहे थे। हालांकि, इवेंट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसे नकार दिया गया और इसके लिए फोटोग्राफर को जिम्मेदार ठहराया गया। इस स्पेशल इवेंट के बारे में तो मीडिया में ज्यादा कुछ नहीं छपा लेकिन अजय देवगन और ऐश का लिपलॉक वाले सीन ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरने का काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App