ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या के मैनेजर ने बताया था-हार्वे वाइंस्टीन की थी गंदी नजर, अब रॉय ने भी तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या रॉय के मैनेजर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन की भी ऐश्वर्या रॉय के ऊपर गंदी नजर थी। हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर बीते साल यौन शोषण का आरोप लग चुका है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2018 11:47 AM
हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी मॉडल और एक्ट्रेस नतासिया मैल्थे ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से चल रहे हैशटैग मीटू कैंपेन का सपोर्ट किया है। इस कैंपेन के तहत लोगों को अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ की घटना को साझा करना होता है। ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में सिडनी में एक ब्रांड के प्रमोशन का हिस्सा बनी थीं। ऐश्वर्या रॉय के मैनेजर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन की भी ऐश्वर्या रॉय के ऊपर गंदी नजर थी। हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर बीते साल यौन शोषण का आरोप लग चुका है। ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा, ”इस कैंपेन के जरिए लोग अपने-अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। जहां महिलाएं एक साथ खड़ी होकर इस समस्या का सामना कर रही हैं तो वहीं पुरुष भी अपने अनुभव साझा कर रहे हैं।” ऐश्वर्या रॉय बच्चन के मैनेजर ने बताया, ”हार्वे के साथ काम करते हुए मैंने देखा कि ऐश्वर्या को अकेले पाने के लिए उसने कितनी कोशिश की थी। उसने कई बार मुझसे मीटिंग के दौरान बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन मैंने जाने से इनकार कर दिया। जब मैं उसके ऑफिस से बाहर आने लगा तो उसने मुझसे सवाल किया कि ऐश्वर्या को अकेला पाने के लिए उसे क्या करना चाहिए। जब मैं और ऐश्वर्या होटल वापस लौटे तो हार्वे ने एक डाइट कोक और थैंक्यू मैसेज मीटिंग के लिए भेजा था। बाद में उसने मुझे धमकी भी दी।”

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी मॉडल और एक्ट्रेस नतासिया मैल्थे ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। बीते साल मिमी हलेई नाम की एक महिला भी हार्वे पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #metoo कैंपेन की शुरुआत हुई थी। इस कैंपेन से हॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज का भी जुड़ना जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Raid Box Office Collection 12: 80 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही अजय देवगन की फिल्म ‘RAID’
2 Hichki Box Office Collection Day 5: रानी की फिल्म को आई ‘हिचकी’ कलेक्शन की रफ्तार हुई कम, जानिए फिल्म का कुल बिजनेस
3 पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान बोलीं- बॉलीवुड कभी आना ही नहीं चाहती थी, फोकस हमेशा पाकिस्‍तान रहा