ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और निमरत कौर के दिल के करीब है ‘एयरलिफ्ट’

अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' की रिलीज की तैयारी कर रहे अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि 'एयरलिफ्ट' उनके दिल के काफी करीब है।

Author मुंबई | January 22, 2017 11:26 PM
(express Photo)

अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ की रिलीज की तैयारी कर रहे अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि ‘एयरलिफ्ट’ उनके दिल के काफी करीब है। ट्विटर पर एक संदेश में अभिनेता ने लिखा, “हर कलाकार के लिए एक फिल्म उसके दिल के सबसे करीब होती है और ‘एयरलिफ्ट’ मेरे लिए वही फिल्म है। एक साल पूरे हुए।” अभिनेत्री निमरत कौर को ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था। उन्होंने भी राजा कृष्णा मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनने पर आभार जताया।

निमरत ने ट्वीट किया, “एयरलिफ्ट’ को एक साल पूरे हुए। हमेशा गर्व रहेगा।” इस फिल्म में रंजीत कत्याल की कहानी दर्शाई गई थी, जो कुवैत में एक बड़ा व्यापारी था। रंजीत ने 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने में अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रंजीत का किरदार अक्षय ने निभाया था, वहीं निमरत ने रंजीत की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App