ताज़ा खबर
 

शिवसेना सांसद को ब्लैकलिस्ट करने के बाद अब कपिल शर्मा को चेतावनी जारी करेगी एयर इंडिया, विमान में किया था बवाल

कपिल ने हाल ही में अॉस्ट्रेलिया से भारत आ रही एक फ्लाइट में शराब के नशे में अपने साथी कलाकारों सुनील ग्रोवर और चंदन से कथित तौर पर बदतमीजी की थी।

फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं।

एयरलाइंस कंपनियां अब वीवीआईपी और सिलेब्रिटी टैग वाले लोगों को लेकर गंभीर हो गई है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड पर बैन लगाने के बाद अब एयर इंडिया मशहूर कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने की तैयारी कर रही है। कपिल ने हाल ही में अॉस्ट्रेलिया से भारत आ रही एक फ्लाइट में शराब के नशे में अपने साथी कलाकारों सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से कथित तौर पर बदतमीजी की थी। एयर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने कपिल शर्मा के बर्ताव को लेकर एक रिपोर्ट मांगी है और उन्हें दी जाने वाली चेतावनी कैसी होगी, वह इस हफ्ते तय लिया जाएगा।

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक 16 मार्च को कपिल शर्मा और उनके साथी मेलबर्न से दिल्ली आ रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। इसके बाद कपिल अचानक शोर मचाने लगे और उन्होंने अपने साथी कलाकारों से बदतमीजी भी की। शोर सुनकर इकनॉमी क्लास के यात्री उत्सुक हो गए और शायद डर भी गए थे। इस दौरान फ्लाइट के केबिन क्रू ने कपिल से शांत बैठने को कहा। सूत्रों के मुताबिक कपिल क्रू से माफी मांगकर शांत बैठ गए थे। लेकिन इसके बाद वह फिर से खड़े हुए और अपने ही साथी कलाकारों पर चिल्लाने लगे। इस बार खुद पायलट निकलकर आए और उन्होंने कपिल को चेतावनी दी, जिसके बाद वह शांत हुए।

इस घटना के बाद द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर और चंदन ने शो छोड़ दिया है। खबरें यह भी हैं कि नानी का किरदार निभा रहे अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया है। इस घटना के बाद कपिल ने ट्विटर पर अपने साथी कलाकारों से माफी मांगी थी, लेकिन कपिल की बदतमीजी से आहत इन सभी ने शो में लौटने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड ने भी एयर इंडिया की फ्लाइट में एक अधिकारी से बदसलूकी की थी। सांसद ने खुद कहा था कि उन्होंने अधिकारी को 25 सैंडल मारे थे। इसके बाद एयर इंडिया ने सख्त होते हुए उन पर बैन लगा दिया है।

शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारने की बात कबूली; कहा- "मैनें 25 बार सैंडल से मारा", देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App