ताज़ा खबर
 

कार्रवाई से डर गई AIB, यूट्यूब से हटाया VIDEO

महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस की ओर से ‘एआईबी रोस्ट’ में बॉलीवुड हस्तियों के अमर्यादित भाषा प्रयोग के आरोपों की जांच शुरू करने के एक दिन बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने मंगलवार को इस कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों से माफी मांगने के लिए कहा। मनसे चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा […]

Author Updated: February 4, 2015 2:20 PM

महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस की ओर से ‘एआईबी रोस्ट’ में बॉलीवुड हस्तियों के अमर्यादित भाषा प्रयोग के आरोपों की जांच शुरू करने के एक दिन बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने मंगलवार को इस कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों से माफी मांगने के लिए कहा।

मनसे चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा कि पिछले साल दिसंबर में मुंबई में हुए इस कार्यक्रम की वीडियो वायरल हो गई। वीडियो में फिल्मकार करन जौहर, अभिनेता अर्जुन कपूर व रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं।


अमेय ने दृढ़तापूर्वक कहा कि कार्यक्रम की विषय सामग्री पूरी तरह से भारतीय संस्कृति व सभ्यता के खिलाफ है। उन्होंने कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों से ‘बिना शर्त सार्वजनिक रूप से’ माफी मांगने की मांग की है।

कार्यक्रम की अमर्यादित विषय सामग्री के बारे में शिकायतें मिलने के बाद सोमवार शाम शिक्षा व संस्कृति मंत्री विनोद तावड़े ने मामले की जांच के आदेश दिए। यह कार्यक्रम मुंबई के स्टेडियम में 4,000 दर्शकों ने देखा था।

तावड़े ने कहा कि संस्कृति विभाग के अधिकारी कार्यक्रम की वीडियो की जांच करेंगे और अगर इसमें कुछ अश्लील मिला, तो कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या अर्जुन रामपाल का है गैंगस्टर CONNECTION?
2 अमिताभ की ‘शमिताभ’ से काट दिए गए VULGAR सीन
3 AIB Knockout: करन जौहर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर पर FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X