scorecardresearch

‘डॉक्टरों ने हार मान ली है, अब किसी चमत्कार की जरूरत…’ एहसान कुरैशी ने बताया दोस्त राजू श्रीवास्तव का हाल

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने राजू की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। एक पोर्टल से बातचीत में एहसान ने बताया कि राजू को लेकर डॉक्टर्स हार मान चुके हैं।

‘डॉक्टरों ने हार मान ली है, अब किसी चमत्कार की जरूरत…’ एहसान कुरैशी ने बताया दोस्त राजू श्रीवास्तव का हाल
एहसान कुरैशी ने दिए राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए 9 दिन बीत चुके हैं। पिछले दो दिन से उनकी सेहत को लेकर चिंताजनक खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच उनके दोस्त कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने राजू की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। एक पोर्टल से बातचीत में एहसान ने बताया कि राजू को लेकर डॉक्टर्स हार मान चुके हैं। डॉक्टर्स ने राजू के परिवार से कहा है कि अब कोई चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है।

एहसान ने बताया कि राजू श्रीवास्तव का दिमाग काम करना बंद कर चुका है और उनकी हालत काफी ज्यादा नाजुक है। अब केवल कोई चमत्कार ही उनकी जिंदगी बचा सकता है। एहसान कुरैशी ने अपने दोस्त की जिंदगी के लिए लोगों से कोई चमत्कार होने के लिए प्रार्थना करने को कहा है।

बता दें कि राजू के दोस्त और फैंस के अलावा फिल्म-टीवी जगत के कई लोग उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने भी राजू की जल्द रिकवरी के लिए ट्वीट किया है। विवेक ने लिखा,”भारत के बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन और भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी प्रार्थना। वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ।”

इसके अलावा राजपाल यादव ने भी राजू के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि जल्दी ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई … आपकी याद आ रही है।हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं। आपका परिवार, आपका ‘संसार’ और आपके शुभचिंतक, सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं….

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को लेकर अजीबो गरीब खबरें भी सामने आ रही थी, जिसके बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राजू को लेकर जिस तरह की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं उससे परिवार का मनोबल टूट जाता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राजू की तबीयत में सुधार है और वो जल्द ही सबके बीच लौटेंगे।

राजू की पत्नी ने ये भी कहा कि उन्हें नेगेटिव एनर्जी नहीं चाहिए। कृप्या उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कीजिए और वो जल्द ठीक हो जाएंगे। डॉक्टर उन्हें ठीक करने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं और राजू भी उनका साथ दे रहे हैं। राजू लड़ रहे हैं तो कृपा करके नेगेटिविटी न फैलाएं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.