ताज़ा खबर
 

जन्मदिन से पहले सलमान ने घर के बाहर लगाया नोटिस, बोले – जन्मदिन पर एकत्रित ना हो प्रशंसक

सलमान खान ने जन्मदिन से पहले अपने घर के बाहर एक नोटिस लगाया है जिसमें प्रशंसकों से जन्मदिन के मौके पर एकत्रित ना होने की अपील की गई है।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया December 26, 2020 6:12 PM
salman khan, salman khan birthdayसलमान खान ने घर के बाहर लगाया नोटिस

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उनका जन्मदिन हर साल 27 दिसंबर को आता है। सलमान का जन्मदिन उनके प्रशंसकों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। हर साल सलमान के चाहने वाले धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाते हैं पर इस बार सलमान खान ने कोरोनावायरस के चलते अपने प्रशंसकों से जन्मदिन के मौके पर ऐसा ना करने की अपील की है।

सलमान खान ने जन्मदिन से पहले अपने घर के बाहर एक एडवाइजरी लगाई है जिसमें प्रशंसकों से जन्मदिन के मौके पर एकत्रित ना होने की अपील की गई है। इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने चाहने वालों से कोरोना वायरस महामारी में सामाजिक दूरी बनाए रखने को कहा है।

घर के बाहर लगाए गए नोटिस में लिखा गया है,’वर्षों से जन्मदिन के मौके पर चाहने वालों का प्यार और दुलार अभिभूत कर देने वाला है। परंतु इस साल मेरी सभी से विनम्र अपील है कि कोरोना महामारी में घर के बाहर एकत्रित ना हो। सभी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। मास्क पहनो, सेनीटाइज करो,सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।’ हर साल सलमान खान जन्मदिन के मौके पर अपने घर की बालकनी में आकर हजारों की संख्या में एकत्रित होने वाले प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं।

बिग बॉस में होगा जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन : बिग बॉस में होस्ट सलमान खान का जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया जाएगा। उनका यह जन्मदिन काफी ग्रैंड होने वाला है क्योंकि शो पर रवीना टंडन, जैकलिन फर्नांडीज, शहनाज़ गिल, धर्मेश येलंडे और हर्ष लिंबचिया आने वाले हैं। सभी स्टार्स मिलकर सलमान के जन्मदिन पर खूब धमाल करने वाले हैं।

कलर्स ने सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर एक वीडियो जारी किया है और लिखा है,‘आ रहे हैं सितारे करने सलमान खान को विश बिग बॉस के स्टेज पर।’ कलर्स टीवी ने एक और वीडियो ज़ारी किया है जिसमें रवीना टंडन कहती हैं, ‘इस रविवार को होगी बिग बॉस की धमाकेदार पार्टी मेरे और सलमान के साथ। मेरा पहला हीरो है तो पहला हक़ तो मैं ही जमाऊंगी न! तो मिलते हैं रविवार रात 9 बजे।’ इस वीडियो में सलमान नाचते हुए नजर आए हैं।

Next Stories
1 रणवीर सिंह ने महेश बाबू को कहा ‘बड़ा भाई’, जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे ये दोनों स्टार्स
2 रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना ‘इश्क’, मॉडर्न अंदाज में नजर आए हैं एक्टर
3 The Mukesh Khanna Show: ‘अर्जुन’ का रोल निभाना चाहते थे मुकेश खन्ना लेकिन ऑफर हुआ ‘दुर्योधन’ का किरदार, फिर ऐसे बने महाभारत के ‘भीष्म’
ये पढ़ा क्या?
X