ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी की तारीफ के बाद अब गौरक्षा पर ये बोलीं कंगना रनौत

कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस साड़ी पहन कर आदिशक्ति आश्रम में भक्तिभावना में सराबोर देखी गई थीं। कंगना रनौत पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफें करती भी नजर आई थीं। अब इस बार एक्ट्रेस गौरक्षा की बातें करती दिख रही हैं।

सद्धगुरु के कार्यक्रम में कंगना रनौत (फोटो सोर्स: कंगना इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत इन दिनों काफी भक्तिमय अवतार में नजर आ रही हैं। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस साड़ी पहन कर आदिशक्ति आश्रम में भक्तिभावना में सराबोर देखी गई थीं। कंगना रनौत पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफें करती भी नजर आई थीं। अब इस बार एक्ट्रेस गौरक्षा की बातें करती दिख रही हैं।

हाल ही में कंगना रनौत ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ अन्य भारतीय योगी और रहस्यवादियों संग एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने गौरक्षा के मुद्दे पर भी बात की। क्विंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, यहां कंगना ने कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में भी एक सीन ऐसा रहा, जहां वह (कैरेक्टर में) गौरक्षा की बात करती हैं। ऐसे में उस सीन में तबदीलियां की गईं। दरअसल, एक क्रू मेंबर ने इस बीच सुझाव दिया कि यह फिल्म में कुछ ‘गौरक्षा’ जैसा दिखेगा। फिल्म में एक्ट्रेस कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका को लेकर बताती हैं-‘फिल्म में एक सीन था, जिसमें रानी लक्ष्मीबाई गाय के बच्चे को बचाती हैं। ऐसे में हमारी क्रू के बीच यह बातचीत का मुद्दा बन गया। इस दौरान फिल्म की शूटिंग तुरंत रोकी गई। ऐसे में तय हुआ कि सीन में गाय को हटा कर मेमना रखा जाएगा। क्योंकि फिल्म में हमें गौरक्षा से जुड़ा कुछ नहीं दिखाना।’ कंगना ‘लिबरल’ होने को हंसी के साथ कहती हैं- ‘हम हमेशा इसकी आलोचना करते हैं और फिर गाय को बचाने का प्रयास भी नहीं करना चाहते।’

इस दौरान कंगना कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि अगर हममें इंसानियत बाकी है तो हम शारीरिक आयामों से बाहर निकल कर रहस्यवाद की तरफ बढ़ेंगे और दुनिया को बदलेंगे।’ इससे पहले पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कंगना ने पीएम कीखूब तारीफें की थीं। यह कार्यक्रम मुंबई में रखा गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पीएम की तारीफें करने को साल 2019 के इलेक्शन से जोड़ कर देखा जा रहा है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App