ताज़ा खबर
 

Indian Idol 10: कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा कि शो से बाहर चले गए अनु मलिक, सीधे पहुंच गए छत पर

सलमान अली की परफॉर्मेंस की शो के जज विशाल ददलाली और नेहा कक्कड़ ने जमकर तारीफ की तो वहीं अनु मलिक शो से बाहर चले गए और सीधे छत पर पहुंच गए।

सलमान अली की परफॉर्मेंस देखकर शो से बाहर चले गए अनु मलिक। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

इंडियन आइडल के दसवें सीजन में कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं। लेकिन हाल ही में कंटेस्टेंट सलमान अली ने शो के जजेस विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ को अपनी गायिकी से इंप्रेस करने की कोशिश की। खास बात यह है कि सलमान की परफॉर्मेंस की विशाल और नेहा ने जमकर तारीफ की तो वहीं अनु मलिक शो से बाहर चले गए और सीधे छत पर पहुंच गए।

दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि इंडियन आइडल कंटेस्टेंट सलमान अली ने ‘गणेश चतुर्थी’ स्पेशल एपिसोड में ‘श्री गणेशा देवा’ गाना गाया। अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस और शानदार आवाज से सलमान शो के सभी जजों का दिल जीतने में कामयाब रहे। शो की जज नेहा कक्कड़ ने सलमान के गायिकी की जमकर तारीफ की। शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा कि अनु मलिक अभी भी पता नहीं क्या सोच रहे हैं? मनीष की बात सुनकर अनु मलिक कहते हैं, ”मैं जा रहा हूं। आप लोग बैठकर कमेंट्स दीजिए, मैं जा रहा हूं।” अनु इतना कहकर शो बाहर निकल जाते हैं। मनीष अनु को मनाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं, ”सर मत जाइए।”

छत पर पहुंचे अनु मलिक।

हालांकि अनु मनीष की कोई बात नहीं सुनते और छत पर पहुंच जाते हैं। अनु कहते हैं, ”इस गाने को सुनने के बाद मैं कहां जाऊं। मैं कैमरा से कोई बात नहीं करना चाहता, अब दुनिया से बात करना चाहता हूं।” अनु छत पर जाकर कहते हैं, ”सलमान अली की वो जादुई आवाज, कठोर से कठोर दिल, मुश्किल से मुश्किल दिल और सख्त से सख्त दिल का दरवाजा खोल सकती है।” अनु की बात सुनकर नेहा और विशाल ददलानी के चेहरों पर खुशी आ जाती है।

पूर्व पीएम की भतीजी थीं अनूप जलोटा की तीसरी पत्‍नी, ब‍िग बॉस में सामने आ सकती हैं न‍िजी जीवन की कई बातें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App