ताज़ा खबर
 

वाजिद खान के निधन के बाद अब उनकी मां निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में कर रही थीं बेटे की देखभाल

वाजिद खान के निधन के बाद अब उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां रजीना हॉस्पिटल में बेटे की देखभाल के लिए रुकी थीं।

wajid khan, music composer wajid khan death, wajid khan mother corona positive, wajid khan mother razia khan, coronavirus, wajid khan death because of corona, music composer wajid khan died from corona, razia khan corona positive wajid khan death news, wajid khan news, wajid khan dead, wajid khan passed away, wajid khan latest news, wajid khan news, wajid khan passes away, wajid khan mumbai, singer wajid khanवाजिद खान की मौत के बाद उनकी मां रजीना खान निकलीं कोरोना पॉजिटिव

मशहूर संगीतकार वाजिद खान के निधन के बाद अब उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां रजीना हॉस्पिटल में बेटे की देखभाल के लिए रुकी थीं। इसी दौराव वह कोरोना की चपेट में आ गईं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद सोमवार को टूट गई थी। 42 साल के वाजिद की कोरोना संक्रमण और किडनी की बीमारी के चलते निधन हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराणा सेठिया हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वाजिद का इलाज भी इसी हॉस्पिटल में हो रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां कोरोना से रिकवर कर रही है। डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार निगाह बनाए हुए हैं। बता दें कि वह हॉस्पिटल में बेटे की देखभाल करने के लिए रुकी थीं, इसी दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही वाजिद खान का निधन हो गया था। वह किडनी के इंफेक्शन से जूझ रहे थे और इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान वे कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। सोमवार की सुबह-सुबह उनके निधन की खबर आई थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गानों को संगीत दिया था। वाजिद खान न सिर्फ म्यूजिक कंपोजर थे, बल्कि गायकी के भी उस्ताद थे। सलमान खान की फिल्म वांटेड में ‘मेरा ही जलवा’ से लेकर ‘चिंता ता चिता चिता’ जैसे तमाम गानों को वाजिद खान ने अपनी आवाज दी थी।

वाजिद खान इंडस्ट्री के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान के बेहद करीबी थे और उन्हें अपना बड़ा भाई मानते थे। ‘दबंग’ जैसी सलमान की तमााम चर्चित फिल्मों का संगीत इसी जोड़ी ने तैयार किया था। वाजिद खान के निधन के बाद सलमान खान समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। बता दें कि इससे पहले अप्रैल में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान का भी देहांत हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नरगिस की शादी पर फूट-फूट कर रोए थे राजकपूर, थप्पड़ भी खाना पड़ा था, जानिए ‘शोमैन’ की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से
2 पिंजरा तोड़ की सदस्य देवांगना कलीता की 10 दिनों में तीसरी बार गिरफ्तारी पर पत्रकार ने साधा निशाना तो बोले फिल्ममेकर- वे इसी लायक हैं
3 सतपाल महाराज की बहू और एक्ट्रेस मोहिना कुमारी का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में, घरवालों और नौकरों समेत 23 लोग एम्स में भर्ती