ताज़ा खबर
 

वरुण धवन और अर्जुन कपूर के बाद रणवीर सिंह भी करना चाहते हैं डबल रोल

वरुण धवन सलमान खान की जुड़वा के सीक्वल जुड़वा 2 में जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा रीलोड में जैकलीन फर्नांडिज के साथ डबल रोल में नजर आएंगे।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 13:29 pm
एक्टर रणवीर सिंह की ख्वाहिश है कि वो भी फिल्मों में डबल रोल निभाएं।

साल 2017 युवा एक्टर्स वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के फैंस के लिए डबल ट्रीट वाला होगा। तानों के बीच जो कॉमन बात यह है कि अगले साल तीनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे। वरुण धवन सलमान खान की जुड़वा के सीक्वल जुड़वा 2 में जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा रीलोड में जैकलीन फर्नांडिज के साथ डबल रोल में नजर आएंगे। इसके बाद अर्जुन कपूर भी अनीस बज्मी की मुबारकां में अपने चाचा अनिल कपूर के साथ दिखेंगे। तीनों युवा एक्टर बॉक्स ऑफिस पर डबल फोर्स के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करना के लिए तैयार हैं। जहां तक सभी को पता है रणवीर सिंह ने कभी डबल रोल नहीं निभाए हैं। जहां तक 2017 की बात है वो ऐसे रोल में नजर आने वाले भी नहीं हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं डबल रोल करना पसंद करुंगा।लेकिन इसके लिए स्क्रप्ट बहुत अच्छी होनी चाहिए। मेरे पास ऑफर आए थे लेकिन वो मुझे पसंद नहीं आए।

रणवीर से जब पूछा गया कि उन्हें किस तरह के रोल ऑफर किए गए थे तो उन्होंने कहा- किसी ने मुझे ट्रिपल तो किसी ने एक ही फिल्म में पांच किरदार निभाने वाला रोल ऑफर किया था। लेकिन वो अच्छे नहीं थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो संजय लीला भंसाली की पद्मावती में काम कर रहे हैं। जिसमें वो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है। जो पद्मावती की खूबसूरती को देखकर इतना प्रभावित होता है कि उसे पाने की हर कोशिश करता है। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

बता दें कि एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड अभिनेता रनवीर सिंह के साथ उनकी बातचीत और डांस का वीडियो सामने आने के बाद वह आलोचना के केंद्र में हैं। सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर इंटरनेट यूजर्स ने रामदेव और रनवीर के इस वीडियो को लेकर अपनी राय रखी है। कई यूजर्स ने बाबा रामदेव द्वारा प्रयोग की गई भाषा पर आपत्ति जताई है। बाबा एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे, जहां रनवीर सिंह भी मौजूद थे।

दर्शकों को पसंद आए ‘बेफिक्रे’ रनवीर सिंह और वानी कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.