ताज़ा खबर
 

‘वह असहज थी, मुझे कहा क्यों नहीं’, टीना दत्ता से छेड़छाड़ आरोपों पर को-एक्टर मोहित ने अपने बचाव में कही ये बात

Daayan Actor Mohit Malhotra: 'उतरन' फेम टीना दत्ता ने अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। टीना के आरोपों पर अब मोहित ने भी अपना पक्ष रखा है।

Tina Datta, Tina Datta News, Tina Datta Actress, Tina Datta accuses co-star inappropriately touching her, Tina Datta and Mohit Malhotra, entertainment news, bollywood news, Tina Datta, actress Tina Datta, utaran fame actress Tina Datta, entertainment news, bollywood newsटीना दत्ता और मनीष मल्होत्रा।

Tinaa Datta sexual harassment allegations: ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता ने ‘डायन’ को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर फैन्स को चौंका दिया था। टीना का आरोप था कि मोहित ने उन्हें सीरियल के इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छुआ था। टीना से छेड़छाड़ के आरोपों पर अब मोहित मल्होत्रा ने भी चुप्पी तोड़ी है। मोहित ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए चौंकाने वाली बात कही है।

स्प्लिट्सविला फेम मोहित ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में टीना दत्ता के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। मोहित ने कहा, ”यदि वह असहज थी, तो उसने मुझसे क्यों नहीं कहा? हम 50 लोगों के सामने शूटिंग करते हैं और सबकुछ कैमरे में है। इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ है।” मोहित ने आगे कहा, ”मुझे नहीं पता कि यह सब कहां से आ रहा है? कुछ भी नहीं हुआ कहने के बाद अब वह क्यों विवादित बयान दे रही हैं। वह इस तरह कैसे अपने बयान बदल सकती है?”

मोहित ने आगे कहा, ”मैं बीते 11 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और मैंने कई महिलाओं के साथ काम किया है और किसी को भी मेरे साथ दिक्कत नहीं हुई। मुझे अपने करियर के इस मुकाम तक पहुंचने में काफी वक्त लगा है।” बता दें कि फिलहाल मोहित मल्होत्रा और टीना दत्ता आपस में बातचीत नहीं करते हैं। हालांकि दोनों के बीच प्रोफेशनल रिश्ता बरकरार है और मोहित-टीना ‘डायन’ शो की शूटिंग कर रहे हैं। टीना दत्ता कलर्स के चर्चित शो ‘उतरन’ में इच्छा का रोल निभाकर लाइमलाइट में आई थीं। शो में रश्मि देसाई ने तपस्या का किरदार अदा किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ ने 5 हजार में साइन की थी पहली फिल्‍म, दो बार ऑल इंडिया रेडियो ने खारिज की आवाज
2 कंगना रनौत जन्मदिन से 10 दिन पहले तक रहेंगी चुप, ये है वजह
3 Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: ‘टोटल धमाल’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कितने करोड़ हुआ कलेक्शन
ये पढ़ा क्या?
X