ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान रेमो डिसूजा की फिल्म में करेंगे काम, ले रहे हैं ट्रेनिंग

रेमो ने सलमान को यह फिल्म उस समय ऑफर की थी जब वो सुल्तान की शूटिंग कर रहे थे। स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्होंने इसे हां कहा था। कोरियोग्राफर बजरंगी भाईजान स्टार को डायरेक्ट करने को लेकर उत्साहित हैं।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 14:01 pm
रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे सलमान खान।

बॉलीवुड में इस समय सलमान खान सबसे बिजी एक्टर में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म की है। अब वो जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे और यह दिसंबर महीने में रिलीज की जाएगी। उन्होंने कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा की फिल्म साइन की है। यह फिल्म एक पिता और उसकी 13 साल की बेटी के इर्द गिर्द घूमती है। वो फिल्म में एक प्रोफेशनल डांसर के किरदार में नजर आएंगे और उन्होंने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

इस बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा- सलमान इस समय खुद को मजबूत बना रहे हैं ताकि वो आसानी से झुक सकें और उनकी बॉडी पतली हो जाए। उन्हें वजन घटाने की जरूरत है ताकि वो आमतौर पर नजर आने वाले डांसर की तरह लग सकें। हमने उन्हें कोई कठिन डांस स्टेप्स नहीं दिए हैं। केवल बेसिक स्टेप दिए हैं। वो मेरी टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं। कोरियोग्राफर ने आगे कहा- वो उनकी डाइट और वर्कआउट एक्सरसाइज को मॉनिटर कर रहे हैं। एक्टर उसे फॉलो कर रहे हैं। हर स्टेप में मसल की जरुरत होगी और उसी तरह सलमान सीख रहेन्होंने कहा- मेरे लिए यह सपने का सच होना है। मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं। अभी हमें नहीं पता कि हम कब फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन टाइगर जिंदा है के बाद इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। उम्मीद करता हूं इसी साल।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और यूलिया वंतूर को लेकर मीडिया में काफी खबरें आती रहती हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि  दोनों के बीच कुछ न कुछ कनेक्शन तो जरुर है। वहीं एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यूलिया वतूंर गाना गा रही हैं। इस वीडियो में यूलिया ने फिल्म हीरो का टाइटल ट्रैक मैं हूं हीरो तेरा गाने को थोड़ा ट्विस्ट देकर गाया है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सलमान खान से मिलना चाहती है दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App