ताज़ा खबर
 

MNS की धमकी के बाद पाकिस्‍तान गए फवाद खान, फिलहाल वापस आने का प्‍लान नहीं

उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। उनकी इस धमकी के चलते पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भारत से निकल चुके हैं।

भारत छोड़ने की धमकी मिलने के बाद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान पाकिस्तान चले गए हैं। बता दें कि उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। उनकी इस धमकी के चलते पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भारत से निकल चुके हैं। खबरों की मानें तो फिलहाल उनका वापस लौटने का कोई प्लान नहीं है। बता दें कि जिन पाकिस्तानी कलाकारों देश छोड़ने के लिए अल्टिमेटम दिया गया था। उनमें फवाद का नाम सबसे ऊपर था। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के किसी भी प्रमोश्नल इवेंट का हिस्सा नहीं थे।

पहले खबर थी की जल्द शुरू होने वाली मशहूर शो कॉपी विद करण के पहले एपिसोड में फवाद खान मेहमान बनकर आएंगे। उसे भी अब बदल दिया गया है। अब पहले शो में शाहरुख खान और आलिया भट्ट नजर आएंगे। बता दें कि मुंबई पुलिस की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों को भरोसा दिलाया गया था कि उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। लेकिन इस धमकी के बाद कलाकारों में असुरक्षा की भावना बढ़ी है।

शिवसेना ने भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की पाकिस्तान कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी काम समर्थन किया है। शिवसेना ने शनिवार को कहा कि समय आ गया है यह स्वीकार करने का कि पाकिस्तान भारत का दोस्त नहीं हो सकता और सभी राजनीतिक एजेंडों से ऊपर उठाकर इस मामले में फैसला लेना होगा। शिवसेना नेता मनीषा कायांदे ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘सीमा पार से पाकिस्तान द्वारा आतंकी हमलों के बारे में सोचने के लिए किसी भी राजनीतिक पार्टियों का एजेंडों के साथ नहीं सोचना चाहिए। लेकिन हम इस मौके पर फिर दोहराना चाहते हैं कि शिवसेना हमेशा से पाकिस्तानी कलाकारों और क्रिकेटरों के खिलाफ रही है। हम इस तरह के सिस्टम का सपोर्ट नहीं करते।’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान कभी भी हमारा दोस्त नहीं हो सकता, वह हमेशा हमारा दुश्मन देश ही रहा है। वह आतंक को बढ़ावा देता है। उसने कई बेगुनाह लोगों को मारा है, यहां तक कि जवानों को भी मारा है। इसलिए हम ऐसी गतिविधियों का समर्थन नहीं कर सकते।’ उन्होंने उरी हमले को गंभीर मामला बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे सुरक्षा बलों को उपयुक्त कदम उठाने चाहिएं।

Read Also:पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी पर बंटा बॉलीवुड, अभिजीत भट्टाचार्य ने मिलाए मनसे से सुर

Read Also:शिवसेना ने किया मनसे का समर्थन, कहा-पाकिस्तान भारत का दोस्त नहीं हो सकता

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App