ताज़ा खबर
 

सलमान से राखी सावंत, अर्शी खान ने 5 करोड़ रुपये मांगे

फिल्म की जबरदस्त कमाई ने ना सिर्फ अर्शी खान बल्कि 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को भी सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग कर डाली है।

राखी सावंत और अर्शी खान ने सलमान खान से पैसे मांगे।

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान की फिल्म ‘रेस-3’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दिनों में धमाकेदार कमाई की है। अभिनेता सलमान खान की ‘रेस-3’ ने 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सफलता से एक तरफ जहां फिल्म की टीम काफी खुश है तो वहीं फिल्म की धमाकेदार कमाई में से हिस्सा मांगने वाले भी सामने आ गए हैं। जी हां, जब एक पत्रकार ने ‘रेस-3’ के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, “सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए।

फिल्म की जबरदस्त कमाई ने ना सिर्फ अर्शी खान बल्कि ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत को भी सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग कर डाली है। राखी सांवत ने कहा कि “मैंने भी ‘रेस-3’ का प्रचार किया है। मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिए। सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में वह सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है।

आपको बता दें कि एक्शन और रोमांच से भरी सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ 15 मई को रिलीज हुई थी। रेमो डिसूजा के निर्देश में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम नजर आ रहे हैं। सलमान की यह फिल्म उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आई है। खासकर फिल्म के एक्शन और स्टंट को जबरदस्त रेसपॉन्स मिला है।

आपको याद दिला दें कि सलमान खान की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के थिएट्रिकल राइट्स 130 करोड़ में बेचे गए थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 330 करोड़ का कारोबार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश तौरानी (रेस-3 के प्रोड्यूसर) ने अपनी फिल्म के राइट्स बेचने के लिए यश राज फिल्म, एनएच स्टूडियो, फोक्स स्टार स्टूडियो जैसे बड़े स्टूडियोज को अप्रोच किया था लेकिन अंत में इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो ने फिल्म के राइट्स 190 करोड़ में खरीदे.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दस का दम: गिरती टीआपी को उठाने के लिए सलमान खान चलेंगे ये दांव
2 टीवी कपल रोहित पुरोहित और शीना बजाज का रिश्‍ता टूटा, जानिए क्‍या रही वजह
3 राखी सावंत, अर्शी खान ने सलमान खान से की 5 करोड़ रुपये की डिमांड
आज का राशिफल
X