ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मौत का ‘सदमा’, डायरेक्टर करण जौहर ने उठाया यह बड़ा कदम

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा श्रीदेवी के अकस्मात निधन से उनके दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर को गहरा सदमा लगा है।

Author नई दिल्ली | March 3, 2018 10:48 AM
फिल्ममेकर करण जौहर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी।

भारत की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का दुबई को होटल में बाथटब में गिरने से निधन हो गया। श्रीदेवी ने आखिरी बार आनंद एल राय की शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जीरो’ के लिए शॉट दिया था। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा श्रीदेवी के अकस्मात निधन से उनके दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर को गहरा सदमा लगा है। जिसका असर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म पर पड़ता नजर आ रहा है, जिसमें श्रीदेवी मुख्य किरदार में थी। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘शिद्दत’ को कुछ समय के लिए टाल दिया है।

जेकन क्रोनिकल ने अपने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में लीड रोल में श्रीदेवी, संजय दत्त, वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आने वाले थे। फिल्म को अभिषेक वरमन के द्वारा निर्देशित किया जाना था, अभिषेक इसके पहले धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म’ हंसी तो फसी’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ‘गुमराह’ के बाद श्रीदेवी एकबार से फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आने वाली थीं, फिल्म ‘गुमराह’ में श्रीदेवी के साथ संजय दत्त को-एक्टर के रूप में नजर आए थे, जबकि फिल्म ‘शिद्दत’ भी श्रीदेवी के साथ संजय दत्त की नजर आने वाले थे।

chief ministers, sridevi worked with chief ministers, Jayalalithaa, actress Jayalalithaa, CM Jayalalithaa, Jayalalithaa CM Tamil Nadu, Nandamuri Taraka Rama Rao, NTR, NTR films sridevi, Sridevi, actress Sridevi, sridevi films, sridevi movies, entertainment, jansatta

करण जौहर कपूर परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं। करण कपूर परिवार के साथ दुख की घड़ी में बराबर खड़े रहे। श्रीदेवी के निधन की खबर आने के बाद करण जौहर ने ही सबसे पहले कपूर परिवार जाकर श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी से मुलाकात की थी। करण जौहर जाह्नवी और खुशी के प्रति बेहद लगाव रखते हैं। श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं, श्रीदेवी के साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी शादी में शामिल हुए, जबकि जाह्नवी कपूर शादी का हिस्सा नहीं बन सकी थीं, क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी थीं। बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, फिल्म में जाह्नवी के साथ एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App