ताज़ा खबर
 

सोनू सूद के बाद अब अमिताभ बच्चन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आए आगे, बस के साथ खाने का भी किया इंतजाम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी टीम द्वारा प्रवासी मजदूरों की मदद की जा रही है।

अमिताभ बच्चन ने किया प्रवासियों को घर पहुंचाने का इंतजाम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के लिए सामने आए हैं। संकट के इस समय में अमिताभ बच्चन और उनकी टीम द्वारा लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ की टीम के द्वारा श्रमिकों को भोजन के पैकेट, पानी की बोतल उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके अलावा जल्द मुंबई से 10 बसें उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए रवाना करने की भी योजना है।

अमिताभ बच्चन से जुड़े हुए सूत्र ने पूणे मिरर को इस बारे में बताते हुए कहा, ‘हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन ने रोजाना पके हुए खाने के करीब 4500 पैकेट बांटने शुरू किये। उन्होंने 28 मार्च से ही अरब गली, अंटोप हिल, वर्ली लोटस, माहिम दरगाह, हाजी अली दरगाह, धारावी और सियोन जैसी मुंबई की कई जगह पर खाना बांटना शुरू किया। उन्होंने 10000 परिवारों को राशन के पैकेट बांटने के अलावा एजेंसियों और लोकल अधिकारियों की सहायता से मास्क, सैनिटाइजर और 20 हजार से भी ज्यादा पीपीई किट्स भी मुंबई के अस्पतालों में बांटी हैं।’

जल्द ही अमिताभ बच्चन का गाना ‘गुजर जाएगा’ गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल होने जा रहा है। इस गाने की खास बात ये है कि इसमें अलग अलग क्षेत्रों से 60 से अधिक सेलेब्रिटीज एकसाथ नजर आए थे। इस गाने में अमिताभ बच्चन नरेटर की भूमिका में दिखे वहीं सोनू निगम, श्रेया घोषाल से लेकर कपिल शर्मा तक इस गाने का हिस्सा रहे।

बता दें कि इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। खबर लिखे जाने तक इस वायरस के चलते भारत में जहां 4337 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 1 लाख 52 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

Next Stories
1 ‘वापस जरूर आना…’, प्रवासियों को बस में बैठाकर बोले सोनू सूद, एक्टर की दरियादिली देख फैंस ने दूसरे स्टार्स से कहा- ‘कुछ सीखो’
2 Corona Virus Trailer Out: राम गोपाल वर्मा ने लॉकडाउन में शूट कर डाली फिल्म, कोरोना वायरस ट्रेलर हुआ रिलीज
3 रामायण के इस सीन में राम-लक्ष्मण के पैरों से निकल गया था खून, लक्ष्मण रेखा के सीक्वेंस में गिर गए थे सुनील लहरी
ये पढ़ा क्या?
X