ताज़ा खबर
 

श्रुति हासन के बाद अब साउथ की इस एक्ट्रेस ने दिखाए मार्शियल आर्ट स्किल, सीखी है तमिलनाडु की सबसे मुश्किल आर्ट फॉर्म

साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तमिलनाडु की सबसे मुश्किल मार्शियल आर्ट फॉर्म सीख ली है। जी हां सामंथा ने सिलाम्बम की ट्रेनिंग ली है।
सामंथा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो के स्क्रीनशॉट।

साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तमिलनाडु की सबसे मुश्किल मार्शियल आर्ट फॉर्म सीख ली है। जी हां सामंथा ने सिलाम्बम की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने इसे परफॉर्म करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अभी यह तो पता नहीं है कि उन्होंने यह ट्रेनिंग किसी फिल्म के लिए ली है या पर्सनल फिटनेस के लिए लेकिन वह इसे बेहतरीन तरीके से परफॉर्म कर रही हैं। वह खुद अपनी इस नए टैलेंट से काफी खुश नजर आ रही हैं और दूसरों को भी इसे सीखने के लिए बढ़ावा दे रही हैं।

सामंथा से पहले श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने एक्शन स्किल दिखाए थे। फिलहाल श्रुति डायरेक्टर सुंदर सी के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट में उनके साथ आर्य और जयम रवि भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम संगमित्रा बताया जा रहा है। श्रुति और सामंथा के इन वीडियोज को देखकर लगता है कि साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज के लिए ये एक नया ट्रेंड बन चुका है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सामंथा तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। फिलहाल वह पीएस मिथरन की इरंबु थिराई, त्यागराजन की अनीथि कथईगल पर काम कर रह हैं। इसके अलावा उनके पास सावित्री की बायोपिक भी है। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं।

Because I like a challenge 😊 #newhobby #silambam . Can't wait to get better at this . #love #takeupsomethingnew

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

Fight training !!👊🏽 #sangamithra #london #lovemyjob

A post shared by @shrutzhaasan on

 

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.