ताज़ा खबर
 

जब रणबीर कपूर से करीबी का पता लगाने के लिए दीपिका पादुकोण ने देखना चाहा था कैटरीना कैफ का पासपोर्ट

ऐसा माना जाता है कि कैटरीना के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण ही रणवीर और दीपिका अलग हुए थे।

Author July 3, 2017 7:42 AM
रनबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ।

करीब सात साल बाद रणबीर कपूर और कैटरीना एक बार फिर बड़े पर्दे में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म राजनीति में नजर आए थे। करीब ढाई साल में बनकर तैयार हुई जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी। मीडिया में आई खबरों के अनुसार राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी के समय रणबीर दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में थे। और इन्हीं दो पिक्चरों के चलते उनका नाम कैटरीना कैफ से जोड़ा गया था। समय कभी-कभी भी एक सा नहीं रहता। रणबीर उन दिनों अपने कैरियर की ऊंचाईयों पर थे। आज भी वैसे रणबीर को फ्लॉप तो नहीं कहा जा सकता लेकिन उनकी लोकप्रियता में गिरावट जरूर आई है। उनकी आखिरी कुछ पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाई हैं। तो ऐसा ही कुछ हाल कैटरीना का भी है। कैटरीना को भी एक बार फिर वापस सलमान खान के साथ पिक्चर करनी पड़ रही है जिनसे वो रणबीर के साथ नजदीकियों के चलते ही अलग हुई थी। जल्द ही कैटरीना सलमान के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी।

साल 2010 में करन जौहर के इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने जमकर रणबीर कपूर की खिचाई की थी। उन्हें कंडोम का ऐड करने से लेकर आकर्षक ना दिखने तक की बात दीपिका ने कही थी। दरअसल उसी दौरान दीपिका और रणबीर अलग हुए थे। इसी शो में सोनम ने रनबीर के साथ रिश्ता चलाने के लिए दीपिका की तारीफ भी की थी। दीपिका ने कहा था कि रनबीर बतौर बॉयफ्रेंड अभी काफी सीखने की जरूरत है। तो वहीं दीपिका ने इसी शो में कैटरीना का पासपोर्ट देखने की बात कही थी। दीपिका कैटरीना के पासपोर्ट से देखकर शायद ये जानना चाहती थी कि फिल्म अंजाना अंजानी की शूटिंग के दौरान क्या वो रनबीर से मिलने अमेरिका गई थी। बाद में कैटरीना ने कहा था कि दीपिका जब चाहे उनका पासपोर्ट देख सकती है। ऐसा माना जाता है कि कैटरीना के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण ही दोनों अलग हुए थे। उसी दौरान कैटरीना भी सलमान से अलग होकर रणबीर के साथ जुड़ गई थी। इसके बाद दीपिका और रनबीर तो फिर भी साथ में जैसे ये जवानी है दीवानी और तमाशा में नजर आए लेकिन कैटरीना और रनबीर ने फिर कभी साथ काम नहीं किया। अब करीब 7साल बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App