ताज़ा खबर
 

Ankhiyon se goli maare: फराह खान ने अनन्या से कहा- ‘तेरा अगला शैंपू एड मैं डायरेक्ट करूंगी’

Ankhiyon se goli maare: पति पत्नी और वो फिल्म के गाने अखियों से गोली मारे के वीडियो को देख बॉलीवुड कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फराह खान एक कमेंट के जरिए उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच कर डाला।

Author नई दिल्ली | Updated: November 21, 2019 2:58 PM
अखियों से गोली मारे गाने देख फराह खान ने अनन्या को दे डाला अपने साथ काम करने का ऑफर

स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही फिल्म का गाना अखियों से गोली मारे (Ankhiyon se goli maare) रिलीज हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो को खुद अनन्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर बॉलीवुड कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फराह खान एक कमेंट के जरिए उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच कर डाला। जी हां, फराह खान को अनन्या का वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने एड में भी एक्ट्रेस को शूट करने का ऑफर दिया है। फराह खान ने अनन्या के वीडियो पर कमेंट किया कि, ‘तेरा अगला शैंपू एड मैं डायरेक्ट करूंगी।’

फराह खान के इस कमेंट पर अनन्या ने भी तुरंत रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा आपके लिए कुछ भी आप डायरेक्टर हो। बाद में दूसरे यूजर्स भी अनन्या से रिप्लाई की जिद करने लगे। एक यूजर ने लिखा ये बढ़िया है अनन्या के गाने का सोशल मीडिया पर प्रमोशन हो ही गया साथ ही बैठे-बैठे उन्हें शैंपू एड में भी काम करने का मौका मिल गया। गाने में अनन्या और कार्तिक आर्यन और भूमि डांस कर रहे हैं। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। मुदस्सर ने बीते साल हैप्पी भाग जाएगी को डायरेक्ट किया था। फिल्म में अनन्या और कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

अखियों से गोली मारे गाने को आप 90 के दशक में भी सुन चुके हैं। उस दौर में इस गाने पर गोविंदा और रवीना टंडन ने यादगार ताबड़तोड़ किया था। अब इसे कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पर फिल्माया गया है। पुराने गाने में रवीना और गोविंदा ने फैंस को जबरदस्त इंप्रेस किया था। अब देखना यह होगा कि क्या यह गाना भी उतना ही लोग पसंद करेंगे जितना 90 के दशक में किया था। पती पत्नी और वो के गाने ‘धीमे धीमे’ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं। इन दिनों वैडिंग सीजन के दौरान भी डीजे पर धीमे धीमे काफी सुनने में आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IFFI 2019: अमिताभ बच्चन ने कहा- हम ऐसी फिल्म बनाते रहेंगे जो रंग, जाति और धर्म के भेदभाव को दूर करेगी
2 Pagalpanti box office prediction: जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और अनिल कपूर की कॉमेडी लाएगी जबरदस्त वीकेंड
3 अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिका 21 साल बाद हुए अलग, जानिए क्यों आई रिश्तों में दरार
जस्‍ट नाउ
X