ताज़ा खबर
 

‘गोरी मेम’ के बाद अब ‘गुल्फाम कली’ ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल को कहा अलविदा, सामने आई ये वजह

कुछ समय पहले अनीता भाबी का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने शो छोड़ा था। अब खबर आई है कि भाबीजी शो में 'गुल्फाम कली' भी नहीं दिखेंगी।

Bhabiji Ghar Par Hain, Falguni Rajani, Saumya Tandon, TV Actress Saumya Tandon,Bhabhiji Ghar Par Hain Gulfam Kali Aka Falguni Rajani, दूसरी तरफ सौम्या टंडन

‘भाबी जी घर पर है’ की ‘गोरी मेम’ यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के शो से जाने के बाद अब एक और बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि एक और कलाकार शो छोड़ कर जा रही हैं। कुछ समय पहले अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने शो छोड़ा था। अब खबर आई है कि भाबीजी शो में ‘गुल्फाम कली’ भी नहीं दिखेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘गुल्फाम कली का रोल करने वालीं फाल्‍गुनी रजनी ने भी शो छोड़ दिया है।

शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘गुल्फाम कली’ के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा था। ‘टेलीचक्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भाबीजी घर पर हैं’ में गुल्फाम कली का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस फाल्गुनी अब शो में नहीं दिखाई देंगी। रिपोर्ट की मानें तो फाल्‍गुनी ने शो को छोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उनकी झोली में एक अन्य शो आ गिरा था।

दूसरे शो में काम करने के लिए फाल्गुनी ने भाबी जी घर पर हैं को छोड़ दिया। खबरों की मानें तो फाल्गुनी को एक मराठी शो मिला है। अपने नए शो का प्रोमो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर किया है। हालांकि फाल्गुनी या मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

बताते चलें, 5 साल तक ‘भाबीजी घर पर हैं’ से जुड़े रहने के बाद सौम्या ने शो को कुछ वक्त पहले ही अलविदा कहा है। उन्होंने खुद इस बारे में बताया था और कहा था कि ‘हां मैंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है। मैं नए सिरे से शुरुआत करना चाहती हूं।’ भाबी जी के सेट पर 21 अगस्त को सौम्या टंडन का आखिरी दिन था। शो छोड़ने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था- ‘ पॉपुलर शो में पॉपुलर कैरेक्टर करने को लेकर स्टेबल जॉब वाली फीलिंग आ रही थी। मुझे लगने लगा कि एक एंप्लॉई की तरह रेगुलर इनकम कमाना अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैं सलमान खान की रिश्तेदार नहीं, जाकर सलीम अंकल से पूछिये- Republic टीवी पर एंकर के सवाल पर भड़क गईं अर्शी खान
2 Republic टीवी पर शिवसेना नेता को पैनलिस्ट कहने लगीं नॉटी अंकल; दिया जवाब- ये बिका हुआ-बीजेपी का चैनल है
3 बोले कुमार विश्वास- एक भी सच्ची, तटस्थ और सिर्फ़ किसानों की आवाज़ नहीं है, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स
यह पढ़ा क्या?
X