ताज़ा खबर
 

क्या संदीप तोषनीवाल से शादी के लिए तैयार हैं करिश्मा कपूर? पत्नी तलाक के लिए हुई राजी

सूत्र ने बताया कि अशरिता को उनके दोस्तों ने बताया है कि लड़ाई करने का कोई फायदा नहीं है उन्हें इससे कुछ नहीं मिलेगा। वो उन चीजों को भी खो देंगे जो इस समय मिल रही हैं।

Karishma Kapoor, Sandeep Toshniwalकरिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल (Image Source: InUth)

करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली है। प्रिया संजय की तीसरी पत्नी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा से उन्होंने दूसरी शादी की थी। सचदेव के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। वहीं करिश्मा से संजय के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम समायरा और किआन हैं। करिश्मा से पहले संजय नंदिता से शादी कर चुके हैं। नंदिता महतानी से उनकी शादी महज 2 साल ही चली थी। लेकिन अब लगता है कि करिश्मा भी अपने हैप्पी स्पेस में जाने के लिए तैयार हैं। अभी तक दोनों की लव स्टोरी के बीच में संदीप की पत्नी डॉक्टर अशरिता आ रही थीं क्योंकि वो तलाक देने के लिए तायार नहीं थीं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है जिससे करिश्मा और संदीप के चेहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार डॉक्टर अशरिता ने अपना दिमाग बदल लिया है। वो संदीप को तलाक देने के लिए तैयार हो गई हैं। एंटरटेनमेंट साइट के सूत्र अनुसार तलाक को लेकर शुरुआती कार्यवाही शुरू हो चुकी हैं। सूत्र ने बताया कि अशरिता को उनके दोस्तों ने बताया है कि लड़ाई करने का कोई फायदा नहीं है उन्हें इससे कुछ नहीं मिलेगा। वो उन चीजों को भी खो देंगे जो इस समय मिल रही हैं। इसी वजह से उन्होंने संदीप को तलाक देने का मन बना लिया है। यह भी पता चला है कि दोनों ने आपसी सहमति से 2 करोड़ रुपए की सैटलमेंट राशि अशरिता के लिए जबकि 3-3 करोड़ रुपए दोनों बेटियों को देने पर बात तय हुई है। बच्चों की कस्टडी अशरिता को मिलेगी। वहीं संदीप को मिलने की इजाजत पर निर्णय किया जाना बाकी है। अशरिता की डिमांड हर महीने आठ लाख रुपए की मांग की थी। इसके साथ ही उन्हें दिल्ली में रहने के लिए एक फ्लैट भी चाहिए।

कुछ महीनों पहले तोषनीवाल के वकील तोबन ईरानी ने कहा- डॉक्टर अर्शिता एक साइकोलॉजिकल डिसऑर्डर से गुजर रही हैं। जहां उन्हें लगता है कि लोग उनके साथ कुछ कर देंगे। इसी वजह से कई बार वो आक्रामक हो जाती हैं।

वकीन ने कहा था कि हमारे पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है। जिसमें लिखा है कि जब उन्हें बीमारी का पता चला तो उन्होंने ईलाज करवाने से साफ मना कर दिया। इससे मेरे क्लाइंट तोषनीवाल को शादी जारी रखने में परेशानी हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Begum Jaan Box Office Collection: कलाकारों की दमदार परफॉर्मेंस के बावजूद ढीली रही बेगम जान की शुरुआत
2 सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी को सिखाया गिद्दा तो सनी ने करवाया बेबी डॉल पर डांस, देखें वीडियो
3 ऋतिक रोशन की ये डांस परफॉर्मेंस देख उनके फैन हो जाएंगे आप
ये पढ़ा क्या?
X