ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बाद अब शाहरुख खान फैंस के लिए लाएंगे मोबाइल एप्प, पढ़े पूरी डिटेल

जी हां शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उनके पसंदीदा सुपरस्टार इस महीने के आखिर तक अपनी मोबाइल एप्प को जारी करने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 1:58 PM
फैंस के लिए शाहरुख खान लॉन्च करेंगे मोबाइल एप्प। (Image Source: Indian express)

सलमान खान ने उस समय अपने सभी फैंस को चौंका दिया था जब उन्होंने अपने फैंसे के लिए एक स्पेशल मोबाइल एप्प लॉन्च किया था। जिसका नाम बीइंग इन टच है और इसे सुपरस्टार ने अपने जन्मदिन के मौके पर पिछले साल लॉन्च किया था। इसकी वजह वो अपने फैंस के साथ हमेशा टच में रहना चाहते थे। इसके अलावा वो चाहते थे कि उनकी फेसबुक, इंस्टाग्राम पोस्ट तक फैंस की पहुंच आसानी से हो सके। मतलब उन्हें एक ही प्लैटफॉर्म पर सभी की जानकारी मिल सके। एप्प लॉन्च हुई और काफी हिट रही। भाईजान के फैंस ने बताया था कि उन्हें यह काफी पसंद आई है। अब लगता है कि सुल्तान के नक्शेकदम पर चलने के लिए बॉलीवुड के किंग खान भी तैयार हैं।

जी हां शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उनके पसंदीदा सुपरस्टार इस महीने के आखिर तक अपनी मोबाइल एप्प को जारी करने वाले हैं। एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में बताया कि शाहरुख एक स्पेशल मोबाइल एप्प लॉन्च करके अपने फैंस को चौंकाने वाले हैं। इस कदम के पीछे का आइडिया काफी साधारण है। उन्हें अपने फैंस के करीब रहना बेहद पसंद है और यह एप्लीकेशन दोनों के लिए आसान होगी। जिससे कि दोनों ही एक दूसरे से बातचीत कर पाएंगे। खबर यहां तक है कि यह एप्लीकेशन तैयार हो चुकी है। इसका आखिरी काम बाकी है।

शाहरुख रोजाना इसका इस्तेमाल कर रहे हैं और फीडबैक देकर इसे यूजर फ्रेंडली बनाने पर जोर दे रहे हैं। रईस स्टार इसे महीने के आखिर में एक स्पेशल लॉन्च के जरिए जारी करेंगे। हो सकता है कि वो तारीख 22 अप्रैल हो। यह कुछ ऐसा होगा जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और फैंस इसे बहुत पसंद करेंगे। सुनने में आया है कि शाहरुख खान की मोबाइल एप्प को उसी कंपनी ने बनाया है जिसने कि बहुत से टॉप हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स के लिए एप्प बनाई थी।

इस एप्प के जरिए आपको शाहरुख के घर मन्नत, उनकी जिंदगी और मूवी प्रोजेक्ट के बारे में भी जानकारी मिलेगी। इसके अलावा एक्सक्लूसिव फोटोज मिलेंगी। इसी वजह से इसे यूजर फ्रेंडली बनाने पर काफी ध्यान दिया जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App