ताज़ा खबर
 

तो क्या साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 फ्लॉप होने के बाद ‘रामाधीर सिंह’ के साथ काम नहीं करेंगे संजय दत्त ?

तिग्मांशु और संजय के बीच साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 के सेट पर काफी अच्छी दोस्ती रही। हालांकि फिल्म जब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए गई तो संजय को एहसास हो गया था कि फिल्म को जिस स्तर पर बनाया गया है, ये फिल्म उतनी अच्छी नहीं होने जा रही है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

संजय दत्त हाल ही में गैंग्स ऑफ वासेपुर में रामाधीर सिंह का किरदार निभाने वाले तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 में नज़र आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल साबित हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय और तिग्मांशु दो फिल्मों में साथ काम करने वाले थे लेकिन इस फिल्म की असफलता ने संजय को स्तब्ध कर दिया है और माना जा रहा है कि वे तिग्मांशु की अगली फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में संजय ने इंद्र कुमार की फिल्म धमाल 3 में भी काम करने से मना कर दिया था क्योंकि इंद्र कुमार उन्हें इस फिल्म में एक कैमियो रोल ही देना चाहते थे। इससे पिछली दो फिल्मों में लीड भूमिका निभा चुके संजय इस बात से नाराज़ थे, यही कारण है कि उन्होंने धमाल 3 में काम करने से इंकार कर दिया था।

सूत्र के मुताबिक, तिग्मांशु और संजय के बीच साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 के सेट पर काफी अच्छी दोस्ती रही। हालांकि फिल्म जब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए गई तो संजय को एहसास हो गया था कि फिल्म को जिस स्तर पर बनाया गया है, ये फिल्म उतनी अच्छी नहीं होने जा रही है। फिल्म रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म के फ्लॉप होने से संजय दत्त भी काफी निराश हुए। यही कारण है कि उन्होंने तिग्मांशु के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

गौरतलब है कि सिर्फ संजय दत्त ही नहीं बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी फिल्म की एडिटिंग से बेहद हताश हो गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, चित्रांगदा के इंट्रो सीन में बदलाव किए गए। क्लाइमैक्स में उनकी मौत के सीन को काटा गया। उनके मुजरे वाले सीन को आधा किया गया। चित्रांगदा ने इस फिल्म के लिए 30 दिन तक शूटिंग की थी लेकिन उन्होंने जब देखा कि उनके रोल के साथ क्या किया गया है तो ये देखकर उन्हें रोना आ गया।’ गौरतलब है कि पान सिंह तोमर और हासिल जैसी फिल्में बना चुके तिग्मांशु धूलिया की इस फिल्म को साहेब बीबी गैंग्स्टर फ्रेंचाइज़ी की सबसे कमज़ोर फिल्म माना जा रहा है। इससे पहले आई दोनों फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया था।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App