ताज़ा खबर
 

‘सांवरिया’ के बाद अब ‘संजू’ में न्यूड दिखे रणबीर कपूर, पूछने पर बोले- शर्मीला हूं लेकिन…

ट्रेलर में रणबीर को एक सीन में न्यूड भी दिखाया गया जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो 'संजू' एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया। फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संजू के तौर पर रणबीर ने बेहतरीन अदाकारी की है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर बीते कल यानी की 30 मई को रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है। ‘संजू’ संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कई राज सामने आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर ने ‘संजू’ का रोल अदा किया है। संजू के किरदार के लिए रणबीर कपूर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत की इस दौरान के साथ को-स्टार्स परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, दिया मिर्जा और विक्की कौशल भी मौजूद थे। ट्रेलर में रणबीर को एक सीन में न्यूड भी दिखाया गया जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो ‘संजू’ एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

रणबीर कपूर का ‘संजू’ में एक सीन जिसमें उन्हें पुलिस हिरासत में दिखाया गया है। जब रणबीर कपूर से न्यूड सीन की शूटिंग के बारे में सवाल किया गया तो रणबीर ने कहा, ”मैं अपनी पहली फिल्म सांवरिया में भी न्यूड हुआ था। जब टॉवल गिर जाती है। मैं असल जिंदगी में काफी शर्मीला हूं लेकिन जब कैमरा ऑन होता है तो मैं उस कैरेक्टर के रूप में आ जाता हूं, इसलिए न्यूड होना केवल इमोशनंस होते हैं।” सोनम कपूर के साथ काम के अनुभव को साझा करते हुए रणबीर ने कहा, ”सोनम और मैंने दस साल पहले सांवरिया में एक साथ काम किया था। इसके बाद हमें कोई भी एक साथ काम करने का अवसर नहीं मिला। लेकिन सोनम वैसी ही है एक चीज जो बदली है कि वह अब एक बेटर एक्ट्रेस हो गई है। उसके साथ काम करके मजा आया।”

sanjay dutt, sanjay dutt biopic, sanjay dutt biopic trailer, sanjay dutt, dutt biopic, dutt biopic trailer, dutt biopic launch, dutt biopic trailer live, sanjay dutt biopic trailer launch दत्त बायोपिक में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर हैं

फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कई किस्सों को दिखाया जाएगा। फिल्म में अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, बोमन ईरानी, मनीषा, सोनम, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, जिम सरब को कास्ट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को 21 घंटों में 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App