ताज़ा खबर
 

‘दिलबर-दिलबर’ गाने में लगाई आग, अब राजकुमार राव की ‘स्‍त्री’ में धूम मचाएंगी नोरा फतेही

मोरक्को-कनाड़ा की डांसर नोरा को घर-घर तब पहचान मिली थी जब वे वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर में आई थीं। ये शो का 9 वां सीजन था। फिलहाल इससमय एमटीवी के शो 'डेटिंग इन द डार्क' को होस्ट कर रही हैं।

नोरा फतेही।

मॉडल से एक्टर बनीं नोरा फतेही अपने डांसिंग टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ समय से वह ‘दिलबर’ गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘सिर्फ तुम’ के गाने को ओरिजनली सुष्मिता सेन पर फिल्माया जा चुका है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में इस गाने को फिर से रिक्रिएट किया गया है। अब खबर है कि नोरा राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ में भी आइटम सॉन्ग में जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी।

डीएनए की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है, ”स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, इसलिए फिल्म में डांस भी ह्यूमरस एनीमेंट्स होंगे। यहां तक कि नोरा की ड्रेस भी काफी अलग होगी, वह साड़ी में स्नीकर्स पहनकर डांस करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा गीत भी काफी मजेदार होगा। यह पूरी तरह से फन नंबर होगा जो कि फिल्म के महत्वपूर्ण सेक्सन में दिखाया जाएगा।” एक्ट्रेस ने हाल ही में भोपाल में गाने को शूट किया है।

मोरक्को-कनाड़ा की डांसर नोरा को घर-घर तब पहचान मिली थी जब वे वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर में आई थीं। ये शो का 9 वां सीजन था। फिलहाल इससमय एमटीवी के शो ‘डेटिंग इन द डार्क’ को होस्ट कर रही हैं। नोरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत रोर से की थी। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और नोरा के डांसिंग की लोगों ने तारीफ भी की। गाने में नोरा एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। यही कारण है कि गाने को अबतक 63 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी लीड भूमिका में हैं। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App