scorecardresearch

रणवीर सिंह के बाद इस तमिल एक्टर ने शेयर की सेमी न्यूड तस्वीरें, पत्नी को दिया फोटो का क्रेडिट

रणवीर सिंह के बाद तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने अपने कई सेमी-न्यूड फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

रणवीर सिंह के बाद इस तमिल एक्टर ने शेयर की सेमी न्यूड तस्वीरें, पत्नी को दिया फोटो का क्रेडिट
एक्टर विष्णु विशाल ने अपने कई सेमी-न्यूड फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं( image: social media)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। रणवीर की यह तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक रणवीर के इस फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं। इन तस्वीरों से रणवीर ज्यादातर लोगों के निशाने पर आ गए हैं और अभिनेता का यह फोटोशूट जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

अब इसी तरह का फोटोशूट तमिल ऐक्टर विष्णु विशाल का सामने आया है। विष्णु विशाल ने अपने कई सेमी-न्यूड फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। यह फोटोशूट उनकी बैडमिंटन प्लेयर पत्नी ज्वाला गुट्टा ने किया है।

विष्णु विशाल ने शेयर की सेमी न्यूड तस्वीरे

तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो भी इस ट्रेंड में शामिल हो रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विष्णु विशाल ने इसका खुलासा भी किया कि उनकी इन तस्वीरों को उनकी पत्नी और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ही क्लिक की हैं।

विष्णु विशाल ने कैप्शन में लिखा कि वेल…ट्रेंड को ज्वॉइन कर रहा हूं। ऐक्टर विशाल ने इन तस्वीरों का क्रेडिट अपनी पत्नी ज्वाला को दिया। उन्होंने कहा कि जब आपकी पत्नी फोटोग्राफर बन जाए।

कौन हैं विष्णु विशाल

बता दें कि विष्णु विशाल तमिल फिल्मों के अभिनेता के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। वह अब तक कई तमिल फिल्मों में नजर आ चुके हैं। साल 2009 में विष्णु ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘वेलैनु वंधुट्टा वेल्लाइकरन’, ‘सिलुक्कुवारूपट्टी सिंगम’ और ‘रत्सासन’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

बतौर ऐक्टर विशाल की आखिरी तमिल फिल्म ‘एफआईआर रेडी’ थी। हालाँकि, उनकी अगली फिल्म ‘मोहनदास’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि विष्णु ने पैर में चोट लगने से पहले तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए क्रिकेट भी खेला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.