ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा के बाद एलेन डिजेनर्स के शो पर पहुंची दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

डीजेनर्स दीपिका से काम, निजी जिंदगी, सोशल लाइफ और अमेरिका में काम करने के प्लान के बारे में सवाल करती हुई दिखेंगी। वहीं ट्रिपल एक्स में सेरेना उंगेर के किरदार के बारे में भी सवाल होंगे।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 11:15 AM
एलेन डीजेनर्स के शो पर पहुंची दीपिका पादुकोण। (Image Source: Instagram)

हाल ही में दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई है। विन डीजल के साथ मिलकर एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज का कई जगहों पर प्रमोशन भी किया। एक्ट्रेस अभी भी दुनिया में इसके प्रमोशन को लेकर टूर पर हैं। इसी कड़ी में वो एलेन डीजेनर्स के शो पर पहुंची। शो की शूटिंग के कुछ घंटो बाद दीपिका और उनकी स्टाइलिस्ट ने स्टुडियो से उनके लुक को लेकर कुछ फोटोज शेयर कीं। ट्रिपल एक्स के अंतर राष्ट्रीय रिलीज से पहले यह शो 18 जनवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। वहीं भारतीय दर्शक इसे 19 जनवरी को देख पाएंगे।

एक्ट्रसे शो के एक एपिसोड में नजर आएंगी। एक सूत्र ने बताया कि उस दिन शो पर एक और कलाकार मैट लेब्लैंक भी दिखेंगे। डीजेनर्स दीपिका से काम, निजी जिंदगी, सोशल लाइफ और अमेरिका में काम करने के प्लान के बारे में सवाल करती हुई दिखेंगी। वहीं ट्रिपल एक्स में सेरेना उंगेर के किरदार के बारे में भी सवाल होंगे। इससे पहले हम सभी ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को एलेन के काउच पर बैठे हुए देखा है। जिसमें उनका स्वागत टकीला के शॉट्स से होता है। हालांकि होस्ट की पीसी के फैंस ने एक्ट्रेस के साथ रुड होने की वजह से आलोचना की थी। क्वांटिको स्टार के बारे में एलेन ने कहा था- लोग इस वजह से बहुत एक्साइटिड हैं क्योंकि आप खूबसूरत होने के साथ ही एक्टिंग भी कर सकती हैं। जिसके बाद पीसी ने बीच में रोककर कहा- अक्सर ऐसा नहीं होता है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

View this post on Instagram

this just happened…😊 @theellenshow

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जेंडर केज 2002 में आई फिल्म ट्रिपल एक्स की तीसरी किस्त है। यह फिल्म पूरी दुनिया से पहले 14 जनवरी को भारत में रिलीज हुई है। ट्रिपल एक्स ने अभी तक भारतीय बाजार में 30 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। डीजे कारुसो के निर्देशन में बनी फिल्म में विन डीजल, रुबी रोज, सैमुअल एल जैक्सन, डोन्नी येन और टोनी जा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर के भाई ईशान कपूर को अपनी डेब्यू मूवी में दीपिका के भाई बनने का मौका मिला है। इस फिल्म में पहले से ही खबरें चल रही हैं कि उनकी अपोजिट स्टार होंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर। लेकिन हाल ही खबर आई है कि जल्द ही ईशान के साथ दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इशान 21 साल के हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस’; रणवीर-शाहिद भी हुए शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App