ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी के बाद अब कनेडा में भी नजर आएगी दिलजीत दोसांझ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी

एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी फिल्म फिल्लौरी की सफलता को एंज्यॉय कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म कनेडा होगी जिसमें वो अपनी फिल्लौरी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कनेडा के निर्देशक ने दिलजीत को फिल्म के लिए अप्रोच किया था। एक्टर ने कहा- अभी तक […]

एक बार अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ। (Image Source: Instagram)

एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी फिल्म फिल्लौरी की सफलता को एंज्यॉय कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म कनेडा होगी जिसमें वो अपनी फिल्लौरी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कनेडा के निर्देशक ने दिलजीत को फिल्म के लिए अप्रोच किया था। एक्टर ने कहा- अभी तक लोगों ने मुझे जिन किरदारों में देखा है उससे यह बहुत ही अलग है। मुझे कनेडा की कहानी बहुत पसंद आई। बहुत ही पावरफुल है स्टोरी इस फिल्म की। 33 साल के एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्लौरी में दिलजीत और अनुष्का की प्रेम कहानी दिखाई गई है जो शादी तक पहुंचने में नाकाम रहती है।

अनुष्का शर्मा ने कहा कि ‘फिल्लौरी’ में एक भूत के रूप में दुल्हन वाली भूतनी का किरदार निभाने में उन्हें बेहद मजा आया। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उत्तर भारत में फिल्म की सफलता का श्रेय दिलजीत दोसांझ की स्टार पावर को दिया था। जब अनुष्का से कनेडा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अभी इसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। दिलजीत ने 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें करीना कपूर खान, शाहिद कपूर आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में नजर आए थे। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर मेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था।

View this post on Instagram

#Phillauri 4 Days To GO 😍 @anushkasharma

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

View this post on Instagram

I do not have Enough Words to Express my Gratitude towards the Hindi Film Industry, which has given birth to in-numerous Superstars, an industry which has fulfilled in-numerous dreams, an industry which has expressed Indian emotion, showcased beauty in diversity of our culture, tradition, language on a global platform. The Hindi film industry which accepted with open arms, blessed me with love and made this journey possible. I would like to thank Team Phantom films & Balaji Films, Cleanslate films & Foxstar movies for making me a part Udta Punjab & Phillauri. Last but not the least I am highly grateful to every individual involved who has directly or indirectly contributed in my career, right from the beginning. Also, asking for forgiveness if I have ever made any mistake during this journey, which I am sure I would have! Above all, I owe a lot to my AMAZING Fans Regional Artist – ਿਦਲਜੀਤ ਦੋਸਾਂਝ ।।

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

डायरेक्टर नवदीप सिंह कुछ समय पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुके हैं कि अर्जुन कपूर कनेडा का हिस्सा होंगे।  बता दें कि ऐसी खबरें आईं थी कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही करण जौहर के साथ मिलकर एक बिग बजट फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं  जिसका दिलजीत दोसांझ भी हिस्सा बनेंगे। लेकिन दोसांझ के फैंस के लिए बुरी खबर है।

हाल ही में दिलजीत ने खुद मीडिया से बातचीत में इस बात से इनकार कर दिया है। दिलजीत ने कहा- इस तरह की रिपोर्ट्स गलत हैं। मैं इसमें कुछ भी नहीं कर रहा हूं। यह एक बहुत बड़ा विषय है और बहुत बड़ी फिल्म है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन मैं अनुराग सिंह को लेकर उत्सुक हूं। वह एक बहुत ही शानदार शख्स हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

'फिल्लौरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सोनम कपूर सहित ये स्टार्स आपको अपनी चीजें खरीदने का दे रहे हैं मौका, जानिए कैसे
2 सोशल मीडिया पर छाई हैं ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें, अलग अंदाज में दिखीं करिश्मा शर्मा
3 आशा भोसले ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स के दो कंटेस्टेंट को दिया खास इनाम
ये पढ़ा क्या?
X