ताज़ा खबर
 

पद्मावत के बाद अब इस फिल्म का होने लगा विरोध, बीजेपी नेता बोलीं- विवाह व्यस्था के लिए खतरा बन सकती है ये मूवी

बीजेपी नेता का कहना है कि फिल्म भारत में विवाह की व्यवस्था पर असर डाल सकती है। इससे युवाओं का करियर तबाह होने का खतरा है।

अमेकिरी पोर्न स्टार मिया मालकोवा और निर्देशक रामगोपाल वर्मा।

अब रामगोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को लेकर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। दक्षिण भारत में बीजेपी की एक महिला मोर्चा की लीडर ने रामगोपाल की फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में पोर्न स्टार मिया माल्कोवा बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है औऔर इसके आने के बाद से ही इस पर बहस भी छिड़ गई है। मामला राजनीतिक रूप लेता नजर आ रहा है। डेक्कन क्रानिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता करी नागलक्ष्मी ने रामू की इस फिल्म पर विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। करी ने सवाल किया है कि इस गंदी फिल्म के जरिए राम गोपाल वर्मा देश के युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं।

करी का कहना है कि फिल्म भारत में विवाह की व्यवस्था पर असर डाल सकती है। इससे युवाओं का करियर तबाह होने का खतरा है। रिपोर्ट के मुताबिक़ वर्मा की फिल्म के खिलाफ करी की इस शिकायत पर राज्य के कई बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है।

अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार मिया माल्कोवा फिल्म में लीड रोल कर रही हैं। हाल ही में जारी हुए फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में उनका बेहद बोल्ड लुक नजर आया है। सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा हुई।

पदमावत के बाद विरोध होने वाली फिल्मों में अब राम गोपाल वर्मा की गॉड सेक्स एंड ट्रुथ का नाम शुमार होता दिख रहा है। इस वक्त पद्मावत को लेकर बीजेपी शासित कई राज्यों में प्रदर्शनकारी इसके बैन पर अड़े हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App