ताज़ा खबर
 

Sanju Box Office Collection Day 31: एक महीने के बाद भी ‘संजू’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी

Sanju Box Office Total Collection Day 31: फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा और जिम सरब जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

Sanju Box Office Collection Day 31: ‘संजू’ में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल अदा किया है।

Sanju Box Office Total Collection Day 31: राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो चुका है। फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्सऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने संजू बाबा का रोल अदा किया है। फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म इस साल की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, वीकेंड पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ‘संजू’ ने ओपनिंग डे पर 34 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘संजू’ अबतक 339 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ ने पहले वीक में 202 करोड़ 51 लाख रुपए का बिजनेस किया था। दूसरे सप्ताह में फिल्म 92 करोड़ 67 लाख रुपए कमाने में सफल रही थी। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 31 करोड़ 62 लाख रुपए की कमाई की। चौथे वीक में फिल्म ने 10 करोड़ 48 लाख रुपए का बिजनेस किया था। ट्रेड पंड़ित कयास लगा रहे हैं कि फिल्म पांचवें हफ्ते में पांच करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। 20 जुलाई को करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, हालांकि इस रिलीज का भी ‘संजू’ की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज अभी भी दिखाई पड़ रहा है, यही कारण है कि एक महीने के बाद भी दर्शक फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रूख्र कर रहे हैं।

namrata dutt, sanju sanjay dutt, Rajkumar Hirani, Dia Mirza, Sonam Kapoor, Vicky Kaushal, Anushka Sharma, Jim Sarbh, entertainment news, bollywood news संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा और जिम सरब जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए का बताया जाता है।’संजू’ अगर इसी रफ्तार से बढ़ती रही तो वो आसानी से आमिर खान की फिल्म पीके (340 करोड़) को पीछे छोड़ देगी। अगर ऐसा होता है तो संजू से आगे केवल आमिर खान की ही एक और फिल्म ‘दंगल’ (387 करोड़) होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App