ताज़ा खबर
 

नीना गुप्ता के खुलासे के बाद अब सतीश कौशिक ने भी खोले राज, इसलिए एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान किया था प्रपोज

सतीश कौशिक ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वह क्यों नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे। इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज किया तो वह रोने लग गई थीं।

प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर काफी चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने बायोग्राफी में अपनी जिंदगी से जुड़े उतार-चढ़ाव में के बारे में काफी कुछ बताया। इसके साथ ही नीना गुप्ता ने गुप्ता ने बायोग्राफी में अपने प्रेग्नेंसी से जुड़े दिनों के बारे में भी बातें कीं। नीना गुप्ता ने अपनी किताब में बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो एक्टर सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। एक्टर ने उनसे यह भी कहा था कि वह बच्चे को अपनाने के लिए तैयार हैं। वहीं नीना गुप्ता के बाद अब सतीश कौशिक ने भी इस मामले पर कई खुलासे किये हैं।

सतीश कौशिक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने नीना गुप्ता को एक दोस्त होने के नाते शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने बताया कि मैं नहीं चाहता था कि एक्ट्रेस बाद में अकेला महसूस करें। इसके साथ ही सतीश कौशिक ने बताया कि जब उन्होंने नीना गुप्ता को शादी के लिए प्रपोज किया तो वह रोने लग गई थीं।

सतीश कौशिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस बात का काफी मान करता हूं कि उस वक्त भी एक लड़की ने बिना शादी के एक बच्चे को जन्म देने का फैसला किया था। एक सच्चे दोस्त होने के नाते मैं उनके साथ खड़ा रहा था और उन्हें साहस देने की कोशिश कर रहा था।”

सतीश कौशिक ने इस बारे में आगे कहा, “संस्मरण में आप जो भी पढ़ रहे हैं, वह एक सच्चा दोस्त होने के नाते मेरे द्वारा निभाया गया कर्तवय है। मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि कहीं वह अकेला न महसूस कर रही हों। मुझे लगता है कि दोस्त इन्हीं चीजों के लिए होते हैं।”

सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जैसा कि किताब में बताया गया है, मैंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। यह ह्यूमर, चिंता, सम्मान और समर्थन का एक मिश्रण था, जो उस वक्त मैं अपनी दोस्त के साथ साझा करना चाहता था।” सतीश कौशिक ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि वह उनकी बातें सुनकर रोने लग गई थीं।

सतीश कौशिक ने इस सिलसिले में कहा, “मैंने उनसे कहा कि मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है। मेरी इस बात से वह काफी भावुक हो गईं और रोने लगी थीं। उस दिन के बाद से ही हमारी दोस्ती और भी ज्यादा मजबूत हो गई। इससे इतर नीना गुप्ता ने अपनी किताब में इस बात का भी खुलासा किया कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस को एक दोस्त ने ‘गे’ से शादी करने की भी सलाह दी थी

Next Stories
1 राजेश खन्ना से मिलने के लिए उनके फोन का इंतजार करते रह गए थे अमिताभ बच्चन, काका ने नहीं की थी कॉल
2 लगता था उन्हें आउट ही नहीं कर पाऊंगा- कपिल के शो में शोएब अख़्तर ने बताया था भारत के किस बल्लेबाज से लगता था डर
3 लाखों की चोरी के आरोप में पकड़ी गईं सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस
ये पढ़ा क्या?
X