ताज़ा खबर
 

अब संजू’ के डायरेक्टर हिरानी की हर फिल्म में दिखेंगे रणबीर कपूर, दोनों के बीच हुआ ये करार

रणबीर ने भी फिल्म पीके में एलियन के रूप में कैमियो निभाया था। उन्होंने मुन्नाभाई सीरीज़ 3 में भी अरशद वारसी के आइकॉनिक किरदार की जगह ले ली है यानि मुन्नाभाई संजय के साथ सर्किट के तौर पर रणबीर कपूर दिखाई देंगे

Author Published on: August 6, 2018 6:19 PM
रणबीर और राजू हिरानी

फिल्म संजू की रिकॉर्डतोड़ सफलता ने रणबीर कपूर के करियर में नई जान फूंक दी है। संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। 340 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी संजू ने कई बॉलीवुड रिकॉर्ड्स को ध्वस्त किया है। जाहिर है, रणबीर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। खास बात ये है कि हिरानी की भी ये सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले आमिर खान स्टारर फिल्म पीके ने भी 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

फिल्म के हिट होने के बाद रणबीर और राजकुमार हिरानी ने एक डील की है। इस डील के मुताबिक, रणबीर अब राजकुमार हिरानी की हर फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि ये ज़रूरी नहीं है कि रणबीर उनकी हर फिल्म में हीरो की भूमिका में ही दिखाई देंगे। वे कैमियो कर सकते हैं, सह किरदार निभा सकते हैं और यहां तक की रणबीर की केवल तस्वीर भी फिल्म में हो सकती है। एक्टर बोमन ईरानी भी हिरानी की हर फिल्म का हिस्सा रहे हैं। ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से लेकर ‘संजू’ तक, राजू की हर फिल्म में बोमन नज़र आए हैं। इससे पहले रणबीर ने भी फिल्म पीके में एलियन के रूप में कैमियो निभाया था। उन्होंने मुन्नाभाई सीरीज़ 3 में भी अरशद वारसी के आइकॉनिक किरदार की जगह ले ली है यानि मुन्नाभाई संजय के साथ सर्किट के तौर पर रणबीर कपूर दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि रणबीर इस समय गर्लफ्रेंड आलिया के साथ फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के साथ सुपरस्टार नागार्जुन भी जुड़े थे। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी ट्वीट कर नागार्जुन का फिल्म में स्वागत किया था। माना जा रहा है कि नागार्जुन इस फिल्म में एक स्पेशल रोल निभा सकते हैं। रणबीर, आलिया और नागार्जुन के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम डायरेक्टर लव रंजन की भी एक अनाम फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रात में बोर हुई तों ‘टिप-टिप बरसा’ पर नाचने लगीं पूजा बनर्जी, देखें कैसे लगी ‘पानी में आग’
2 साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़ीं चित्रांगदा सिंह!
3 अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक कि रोने लगीं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने कराया चुप